Crime

बेखौफ बदमाशों ने दो लड़कों को मारी गोली, एक की मौके पर हुई मौत, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका

Published by
Share

बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधी एक के बाद एक लोगों को अपनी गोली का शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला मधेपुरा से सामने आया है, जहां बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग को दो लोगों को गोली मार दी। गोली लगने से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ की है।

जानकारी के अनुसार, साहुगढ के गढ़िया गांव निवासी भुपेंद्र यादव का बेटा मनीष कुमार अपने साथी भेलवा सिमराहा निवासी अशोक यादव के बेटे शिवम कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर मधेपुरा से अपने घर लौट रहे था। इसी दौरान साहुगढ पुल के पास तीन बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने ओवरटेक कर उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली की आवाज सुन कर आसपास के लोग जबतक मौके पर पहुंचे तबतक अपराधी फरार हो गए थे।

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में दोनों लड़कों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया वहीं गंभीर रूप से घायल शिवम को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया, जहां से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।

Published by

This website uses cookies.

Read More