National

मंदिर पर विवादित बयान देकर फंसे बिहार के शिक्षा मंत्री, पटना के थाने में दर्ज हुआ मामला, अब होगी कार्रवाई

Published by
Share

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर पर विवादित टिप्पणी कर फंस गए हैं। उनके खिलाफ पटना के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज हुई है। हिंदूवादी संगठन ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। उनपर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया गया है।

हिंदू शिवभवानी सेना ने कोतवाली थाने में शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह ने कहा कि चंद्रशेखर ने मंदिर को गुलामी का रास्ता बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि इससे देश के करोड़ों हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंची है। इसलिए मंत्री के खिलाफ खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए।

नीतीश सरकार में आरजेडी कोटे से शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने हाल ही में एक कार्यक्रम में अयोध्या के राम मंदिर पर टिप्पणी करते हुए विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि मंदिर मानसिक गुलामी का रास्ता है। अगर किसी को चोट लगेगी तो वो मंदिर नहीं अस्पताल जाएगा। किसी को अफसर बनना है तो वो मंदिर नहीं स्कूल जाएगा। उन्होंने आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह के विवादित बयान का भी समर्थन किया था।

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More