Bihar

मातम में बदली शादी की खुशियां , बारात में आतिशबाजी से लगी भयानक आग, 7 लोगों की मौत

Published by
Share

बिहार के दरभंगा से एक दिलदहलाने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां शादी विवाह जैसे खुशियों के मौके पर आतिशबाजी फैशन बनती जा रही है। यहां बारात के पटाखे ने ऐसा तांडव मचाया कि सात लोग जिंदा जलकर राख हो गए। बेटी की शादी में खुशियां मना रहे परिवार में दर्द, आंसू और मातम का सैलाब उमड़ पड़ा। यह घटना बहेरा थाना क्षेत्र के अंटोर गांव की है।

बीती देर रात की इस दर्दनाक घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है। प्रशासन की टीम मौके पर कैंप कर रही है। बताया जा रहा है कि सिलेंडर विस्फोट के बाद आग ऐसी भड़की जिसे कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो गया। सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यहां बहेड़ा थाना के अंटोर गांव में गुरुवार की रात छगन पासवान की बेटी की शादी थी।  घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।

बताया जा रहा है कि, बारात ने शादी के जश्न में जमकर आतिशबाजी की। इसी दौरान विवाह के लिए जो शामियाना तैयार किया गया था उसमें अचानक किसी तरह आग लग गयी। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया और मौके पर रखे गये गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। घटनास्थल पर डीजल भी भारी मात्रा में रखा हुआ था। डीजल ने आग को और भड़का दिया जिससे आग ने और विकराल रुप धारण कर लिया।  पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए डीएमसीएच भेजा है।

Published by

This website uses cookies.

Read More