Accident

मुरैना में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं को लेकर बालाजी जा रही बस पलटी, 40 यात्री घायल

Published by
Share

मध्य प्रदेश के मुरैना में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है यहां श्रद्धालुओं को लेकर बालाजी जा रही बस पलट गई, जिसमें 40 यात्री घायल हो गए।

मध्य प्रदेश के मुरैना से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां मुरैना से मेहंदीपुर बालाजी जा रही एक बस अचानक पलट गई. हादसे के समय बस में 40 लोग सवार थे. घटना में सभी बस सवार सभी यात्रियों को चोट आई है, जिसमें कई गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. यह हादसा देर रात का बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के अनुसार हादसा रात करीब 12 बजे हुआ है. पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुई दो युवतियों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

टीआई इंस्पेक्टर आलोक परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे का शिकार हुई बस मुरैना से मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए जा रही थी. बस में 40 श्रद्धालु सवार थे. जैसे ही बस ग्वालियर से निकली तभी हादसे का शिकार हो गई. हादसे में घायल हुए कुछ लोगों के गंभीर चोटें आई हैं, जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी घायलों को वार्डों में ट्रांसफर कर दिया गया है. हालांकि अभी तक बस के पलटने का कारण पता नहीं चल सका है. प्रथम दृष्टया माना जा रहा कि रात में ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण बस का संतुलन बिगड़ गया होगा।

पुलिस ने बताया कि यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित सिकरौदा नगर के पास एनएच44 पर हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और एंबुलेंस की मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल में भिजवाया गया.

मुरैना में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं को लेकर बालाजी जा रही बस पलटी, 40 यात्री घायल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए voiceofbihar.in के साथ…

Published by

This website uses cookies.

Read More