Entertainment

शादी से पहले सड़क पर इस हाल में दिखीं आमिर खान की बेटी आयरा, फैंस हुए हैरान, जानें लोगों ने क्या कहा

Published by
Share

आमिर खान की लाडली आयरा खान में अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी। आयरा और नुपुर दोनों काफी लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ हैं। दोनों हमेशा से ही अपने रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया पर काफई एक्टिव रहे हैं। अब शादी के भी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी से पहले आज आयरा खान को स्पॉट किया गया और उनका रूप फैंस की उम्मीदों के बिल्कुल विपरीत था। आयरा का अवतार देख फैंस हैरान रह गए। उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा कि आयरा दुल्हन हैं। जहां फैंस उन्हें ट्रेडिशन और वेडिंग अटायर में देखने के लिए बेताब थे तो वहीं उन्होंने कुछ अलग ही आउटफिट पहने। इसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

आयरा का शादी से पहले वाला लुक

आयरा खान फैंस की उम्मीद से बिल्कुल अलग नजर आईं। सामने आई तस्वीरों में उन्हें सड़क पार करते देखा गया। इस दौरान उन्होंने ग्रे कलर की मिनी स्कर्ट के साथ ग्रे कैजुअल टॉप पहना था। साथ ही उन्होंने अपने सिर पर ब्राइड टू बी वाला हेयर बैंड लगाया था। एक्ट्रेस की आंखें काफी सूजी नजर आईं। इतना ही नहीं वो बिना किसी मेकअप के दिखीं। ऐसे में फैंस शॉक रह गए और सवाल कर रहे हैं कि एक्ट्रेस शादी के दिन भी ऐसे हाल में क्यों घूम रही हैं। वैसे बता दें, एक्ट्रेस शादी के लिए तैयार होने पार्लर जा रही हैं। बता दें कि आयरा शोबाजी से दूर रहती हैं। वो ग्लैमरस अंदाज में कम ही नजर आती हैं और इसी वजह से वो शादी में भी कंफर्ट को तवज्जो दे रही हैं।

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

कई लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘इन्हें देखकर नहीं लग रहा कि इनकी शादी है।’ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘शादी की तैयारियों के बीच ये कहां घूम रही है।’ वहीं एक नेटिजेन ने लिखा, ‘क्या ये स्कर्ट पहनकर ही शादी करेगी।’ वहीं एक ने हद ही कर दी और कहा, ‘क्या आमिर खान पैसे नहीं देते।’ वहीं एक ने कहा, ‘इमेज का कुछ तो ध्यान रखना ही चाहिए।’

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और एक साल पहले दोनों ने सगाई की थी।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More