Categories: NationalPolitics

2024 लोकसभा चुनाव से पहले AAP ने की नए पदाधिकारियों की घोषणा

Published by
Share

लोकसभा चुनाव से पहले AAP ने दिल्ली में नए पदाधिकारियों की लिस्ट जारी की है। शाहनवाज सिद्दकी और अमनप्रीत सिंह उप्पल को राज्य सोशल मीडिया का इंचार्ज बनाया गया है। इसके अलावा एसके चौहान को राज्य सोशल मीडिया कोआर्डिनेटर (संगठन) बनाया गया है। इसके अलावा भी कई अहम पदों पर नियुक्तियां की गई हैं।

हालही में केजरीवाल ने गुजरात में की थी रैली

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल हालही में बीजेपी का गढ़ माने जाने वाले गुजरात में दौरा करने गए थे। यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला था और कहा था कि वह डाकुओं से भी गई गुजरी है। उन्होंने ये भी कहा था कि गुजरात में बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

इसके अलावा केजरीवाल ने चैतर बसावा के रूप में लोकसभा चुनाव के लिए अपना पहला उम्मीदवार भी घोषित कर दिया था। केजरीवाल सोमवार को जेल में बंद विधायक चैतर वसावा से मिलने पहुंचे थे।

कौन हैं चैतर वसावा?

चैतर वसावा गुजरात की डेडियापाड़ा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। गुजरात की नर्मदा पुलिस ने वनकर्मियों को धमकाने और फायरिंग के आरोप में विधायक चैतर वसावा पर केस दर्ज किया था। कई दिनों तक गायब रहने के बाद वसावा ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More