Entertainment

मां सीता बनकर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जीता सभी का दिल, जानें किसने निभाया भगवान राम का रोल

Published by
Share

अब राम नगरी अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को सिर्फ 4 दिन ही बचे हैं। भक्तों की बेकरारी अब बढ़ती ही जा रही है। 22 जनवरी को होने वाली प्राण प्रतिष्ठा से पहले मंगलवार से ही राम नगरी अयोध्या में इससे जुड़े कई और कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है। तैयारियां जोर-शोर से की जा रही हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड सितारों को भी प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिल रहा है। कई सीतारे प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर परफॉर्म करेंगे। वहीं कई सितारे पहले से ही पहुंच गए हैं और वहां अपनी परफॉर्मेंस कर रहे हैं। हाल में ही तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें हेमा मालिनी माता सीते के रूप में परफॉर्म कर रही हैं। पहले ही खबर सामने आई थी कि हेमा मालिनी रामायण की प्रस्तुति करेंगी। इसके अलावा वो अपने क्लासिकल डांस से लोगों का मन मोहती नजर आएंगी। इसकी कड़ी में उन्होंने आज प्रस्तुति दी है।

हेमा मालिनी ने किया परफॉर्म

जैसे ही राम मंदिर उद्घाटन समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं, वैसे ही अयोध्या में परफॉर्मेंस भी जोरों पर चल रही हैं। अयोध्या में हेमा मालिनी ने परफॉर्म किया है। जहां हेमा मालिनी माता सीता बनी नजर आईं। वहीं विश्व नायक ने भगवान राम का किरदार निभाया। हेमा मालिनी और विश्व नायक एक साथ राम और सीता के रूप में दिखें। ड्रीम गर्ल के साथ परफॉर्म करने का मौका विश्व नायक के लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं है। विश्व नायक टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं। हेमा मालिनी और विश्व नायक के साथ जगदगुरु रामभद्राचार्य भी नजर आए।

ऐसा है हेमा मालिनी का लुक

हेमा मालिनी के लुक की बात करें तो वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका अंदाज बिल्कुल मां सीता जैसा ही है। उन्होंने लाल साड़ी और हैवी ज्वैलरी पहनी हैं। विश्व नायक और उनके बीच का लंबा एज गैप जरा भी नजर नहीं आ रहा है।

इन सितारों को मिला प्राण प्रतिष्ठा का न्योता

बता दें, अयोध्या में रामलीला जारी है। लगातार सितारे और राजनेता इसे देखने पहुंच रहे हैं। इतना ही नहीं टीवी की ‘रामायण’ के राम, सीता और लक्ष्मण यानी अरुण गोविल, दीपिका और सुनील लेहरी पहुंते हुए हैं। 22 जनवरी के लिए कई नामी सितारों को न्योता मिल चुका है। इस लिस्ट में रजनीकांत, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More