Entertainment

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने शेयर किया दिल दहला देने वाला पल, फैंस हैरान

Published by
Share

हाल ही में अपनी बहन खुशी कपूर के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आई बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने उस दिल दहला देने वाले पल को साझा किया, जब उन्हें पता चला कि उनकी मां, प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मृत्यु हो गई है। ‘बवाल’ की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि यह उनकी छोटी बहन खुशी थी, जिसने उन्हें सांत्वना दी और इस त्रासदी का सामना करने में उन्हें शांत किया।

अभिनेत्री ने शो के होस्ट करण जौहर को उस पल के बारे में बताया, “जब मुझे कॉल आया तो मैं अपने कमरे में थी और मुझे खुशी के कमरे से रोने की आवाज आ रही थी। मैं चिल्लाते और रोते हुए उसके कमरे में गई, मुझे याद है कि जैसे ही उसने मेरी तरफ देखा तो रोना बंद कर दिया। वह बस मेरे बगल में बैठी और मुझे सांत्वना देने लगी और उसके बाद मैंने उसे कभी इस बारे में रोते हुए नहीं देखा।”

फरवरी 2018 में दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। परिवार उनके पति बोनी कपूर के भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गया था। श्रीदेवी ने शादी के बाद अपनी बड़ी बेटी जान्हवी के 21वें जन्मदिन की खरीदारी के लिए दुबई में कुछ दिन बिताने का फैसला किया था।

 

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More