Entertainment

सावन के महीने में भोले बाबा के रूप में दिख अक्षय कुमार; OMG-2 के टीजर देख आप भी कहेंगे ‘हर हर महादेव’

Published by
Share

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने ऐसे कई किरदार निभाए हैं, जिन्हें सालों साल तक लोग भूल नहीं सके। एक ऐसा ही किरदार है ‘ओएमजी’ यानी ‘ओह माय गॉड’ में भगवान कृष्ण का किरदार। फिल्म ने उन लोगों की बोलती बंद कर दी थी जो मानते हैं कि ईश्वर नहीं है। वहीं अब 11 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल ‘ओएमजी 2’ रिलीज होने वाला है। फिल्म की रिलीज से ठीक 1 महीने पहले मेकर्स ने आज इसका टीजर रिलीज कर दिया है। जिसमें अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं।

आस्तिक कांति शरण मुदगल की होगी कहानी 

इस टीजर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की आवाज से होती है। जो आस्तिक और नास्तिक की बहस से दूर प्रभु की महिमा पर बात कर रहे हैं। वह कहते हैं कि संकट लगाई गई पुकार सुनकर वह मदद के लिए आ ही जाते हैं चाहे वह नास्तिक कांजी भाई मेहता हो या आस्तिक कांति शरण मुदगल। तो इस बार कहानी कांति शरण मुदगल की होगी।

आप भी कहेंगे ‘हर हर महादेव’  

इस टीजर से एक बार फिर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को चौंका दिया है। उन्होंने भोलेबाबा के कई रूपों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। वहीं टीजर में हम पंकज त्रिपाठी की दमदार एक्टिंग भी झलक देख सकते हैं। अक्षय इस लुक में काफी परफेक्ट दिख रहे हैं वहीं उन्होंने अपने एक्सप्रेशंस को भी गजब अंदाज में पर्दे पर उतारा है। बैकग्राउंड में ‘हर हर महादेव’ के गूंजते मंत्रों की आवाज सुनाई दे रही है। यह टीजर सावन के महीने में भोले के भक्तों के लिए किसी उपहार से कम नहीं है।

कैसी थी पिछली फिल्म

आपको बता दें कि ‘ओएमजी 2’ 2012 की फिल्म ‘ओएमजी’ का सीक्वल है, जिसमें परेश रावल ने भगवान के खिलाफ मुकदमा दायर किया था और अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी। ‘ओएमजी 2’ अक्षय की केप ऑफ गुड फिल्म्स और वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। रिपोर्ट के अनुसार, सीक्वल में नए और पुराने कलाकारों का मिश्रण होगा। फिल्म में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी हैं।

अरुण गोविल बनेंगे श्रीराम 

‘ओएमजी 2’ का एक और दिलचस्प पहलू यह है कि इसमें अरुण गोविल भगवान राम के किरदार में वापस आएंगे। साथ ही ‘ओएमजी’ में साधु का किरदार निभाने वाले गोविंद नामदेव भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसलिए बॉक्स ऑफिस पर इसकी भिडंत ‘गदर 2’ से होगी।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More