Entertainment

OTT के शहंशाह बने अनिल कपूर, ‘द नाइट मैनेजर’ ने बनाया ये दमदार रिकॉर्ड; पढ़े पूरी रिपोर्ट

Published by
Share

स्पाई थ्रिलर ‘द नाइट मैनेजर’ में हथियार डीलर शैली रूंगटा के अपने कठिन किरदार से एक बार फिर हमारे दिल और दिमाग पर राज करने वाले अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर अब ओटीटी पर छाए हुए हैं। उनकी इस सीरीज ने डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय सीरीज का रिकॉर्ड बनाया है। सीरीज के पहले सीजन की भी जमकर तारीफ हुई थी वहीं दूसरे सीजन का बोलबाला भी जमकर है।

अनिल कपूर को आया मजा 

अनिल कपूर ने इस सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें इस किरदार को निभाने में काफी मजा आया। पहले फ्रेम से ही अनिल की उपस्थिति मैग्नेटिक है और वह हर सीन से दिल जीत लेते हैं। अनिल कपूर ने बहुमुखी प्रतिभा के रूप में अपनी पहचान बनाई है। इस बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा, ”मुझे शेली रूंगटा के किरदार को जानने में बहुत मजा आया। हमें अपने मित्रों, परिवार और प्रशंसकों से अपार सराहना मिल रही है। सीरीज की सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई।”

आदित्य रॉय कपूर ने ढाया कहर 

इस शो में शान सेनगुप्ता की भूमिका में आदित्य रॉय कपूर भी हैं, उसी के बारे में बात करते हुए आदित्य ने साझा किया कि ‘द नाइट मैनेजर’ पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज के रूप में उभरी है और यह हम सभी के लिए यह खुशी का एक बड़ा क्षण है। टीम ने बेहद कड़ी मेहनत की है, हमारे प्रयास सफल हुए। आदित्य ने कहा कि शान सेनगुप्ता एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।

उपन्यास पर आधारित है कहानी

निर्माता और निर्देशक संदीप मोदी ने कहा कि ”शो के लिए मेरे सपने को पूरा करने के लिए पूरी टीम और कलाकारों ने बहुत मेहनत की है।” ‘द नाइट मैनेजर’ द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित जॉन ले कैरेस के उपन्यास का हिंदी रूपांतरण है। यह थ्रिलर जासूसी सीरीज डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More