तेजस्‍वी यादव के ईडी दफ्तर से बाहर निकलते ही ‘शेर आया… शेर आया…’ के लगे नारे, CRPF जवान ने ली सेल्फी

Published by
Share

लैंड फॉर जॉब स्‍कैम में तेजस्‍वी यादव से ईडी ने आठ घंटों तक पूछताछ की। जब वे बाहर निकले तो सीआरपीएफ के जवान उनके साथ सेल्फी लेते दिखे। वहीं, उनके समर्थकों की भी भारी भीड़ देखने को मिली। अपने नेता के ईडी दफ्तर से बाहर आने पर समर्थकों ने खूब नारेबाजी भी की।

ईडी ने करीब 50 सवालों की लिस्‍ट तैयार कर रखी थी, जिसके आधार पर तेजस्‍वी से पूछताछ की गई। बाहर आने के बाद तेजस्‍वी के चेहरे पर कोई शिकन नहीं दिखाई दी। उनकी बाॅडी लैंग्‍वेज स्‍ट्रॉन्‍ग दिखाई दे रही थी। तेजस्‍वी ने सेल्‍फी ले रहे जवानों को मना नहीं किया और कुछ ही मिनट में अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए।

इसके पहले दोपहर में ही उनके बड़े भाई व बिहार सरकार के पूर्व पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप व उनकी बहन मीसा भारती भी दफ्तर के बाहर पहुंचे।  बड़ी संख्‍या में राजद के कार्यकर्ता व दिग्‍गज नेता कार्यालय के बाहर डटे रहे।वहीं, बहन रोहिणी आचार्य ने उनके समर्थन में अपने एक्‍स हैंडल से पोस्‍ट कर भाई तेजस्‍वी का समर्थन किया।

इधर, राजद ने भी अपने ऑफिशियल एक्‍स हैंडल पर तेजस्‍वी संग सीआरपीएफ जवानों के सेल्फी लेने वाले वीड‍ियो को पोस्‍ट कर बिना नाम लि‍ए वि‍राधियों को घेरा।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More