Categories: CricketSports

Asia Cup 2023: ‘ये बड़ी गलती होगी’, IND vs PAK मैच से गौतम गंभीर ने भारतीय टीम को दी ये चेतावनी

Published by
Share

एशिया कप 2023 में रोमांच धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। 2 सिंतबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था, लेकिन अब एक बार फिर भारत-पाकिस्तान की टीमें भिड़ने को तैयार हैं। 10 सितंबर को एशिया कप 2023 के तहत सुपर फोर तीसरा मुकाबला दोनों टीमों के बीच खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने टीम इंडिया को बड़ी सलाह दी है।

गौतम गंभीर का मानना है कि अगर 10 सितंबर को भारत के खिलाफ ईशान किशन को टीम में जगह नहीं मिलती तो यह भारत की सबसे बड़ी गलती होगी। गंभीर के मुताबिक जिस तरह से ईशान किशन ने प्रदर्शन किया है, उसे देखते हुए उन्हें प्लेइंग 11 में जगह जरूर मिलनी चाहिए। गंभीर का ये बयान उस वक्त आया है, जब पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल को खिलाए जाने की चर्चा तेज है।

गंभीर बोले- ईशान को न खिलाना टीम इंडिया की सबसे बड़ी गलती

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने अपने बयान में कहा ‘ टीम इंडिया अगर ईशान किशन की बजाय केएल राहुल को खिलाती है तो फिर ये उनकी काफी बड़ी गलती होगी। ईशान को ज्यादा मौके नहीं मिलते हैं, लेकिन जब उन्हें मौके मिलते हैं तो फिर उनके ऊपर दबाव होता है। उन्होंने दोहरा शतक लगाया है लेकिन इसके बावजूद उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले।

वनडे को समझते हैं ईशान किशन

गंभीर ने हैरानी जताते हुए कहा कि वनडे में दोहरा शतक जमाने के बाद ईशान किशन को अगली सीरीज के लिए टीम में ही नहीं चुना गया। वह जिस नंबर पर बैटिंग करेंगे यह एक अलग मुद्दा है, लेकिन वो खिलाड़ी वनडे फॉर्मेट को बहुत अच्छी तरह से समझता है।

एशिया कप 2023 में अब तक भारत-पाकिस्तान का प्रदर्शन

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों ने कमाल का प्रदर्शन दिया है। ग्रुप ए में शामिल पाकिस्तान ने 3 में से 2 मैच जीते हैं। एक मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था, जिसमें उसे एक अंक मिला था। वहीं टीम इंडिया ने अब तक 2 मैच खेले हैं। पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ बारिश के चलते रद्द हो गया था, जबकि दूसरे मुकाबले में नेपाल के खिलाफ 10 विकेट से बड़ी जीत मिली थी। अब भारत-पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को बड़ा मुकाबला खेला जाना है।

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More