Entertainment

हेमा मालिनी के साथ कतर एयरवेज की फ्लाइट में बदसलूकी, शिकायत करने पर मिला ये रिस्पॉन्स

Published by
Share

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, एक कार्यक्रम के लिए मुंबई से ह्यूस्टन जा रहीं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को कतर एयरवेज की फ्लाइट में दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा।

उनके साथ सफर कर रहे यात्री फोटोज लेने के लिए सीट के पास जमा हो गए। कहा जा रहा है कि उन्होंने रात 2 बजे तक तस्वीरें लीं। उस वक्त वह कंबल लपेटकर सो रही थीं। एयरलाइंस पर आरोप है कि उन्हें पर्सनल स्पेस नहीं दिया गया। जानकारी के अनुसार, पैसेंजर फ्लैश चालू कर उनकी फोटोज ले रहे थे। जब इसकी शिकायत क्रू मेंबर्स से की गई तो उन्होंने भी दखल नहीं दिया। उन्होंने कथित तौर पर शिकायत को अनसुना कर दिया।

अब तक कार्रवाई नहीं की गई 

हेमा मालिनी 20वें वार्षिक समारोह के लिए ह्यूस्टन जा रही थीं। जहां बतौर गेस्ट उन्हें आमंत्रित किया गया था। उनके सहयोगियों ने एयरलाइंस से शिकायत की है जिसे स्वीकार कर लिया गया है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब उन्होंने कतर एयरवेज से एक्ट्रेस को अच्छी सीट उपलब्ध कराने और 11 सितंबर को लौटने पर उनका विशेष ख्याल रखने को कहा है।

उन्होंने कहा है कि यदि एक बार फिर ऐसा होता है तो वह भविष्य में उनकी एयरलाइन से उड़ान नहीं भरेंगी। बता दें कि हेमा मालिनी ने पांच दशकों तक भारतीय सिनेमा पर राज किया है। वे आखिरी बार बॉलीवुड 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ में अभिनय करती दिखी थीं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More