Categories: NationalTOP NEWS

बेटे की गिरफ्तारी पर फूट-फूट कर रोई शहाबुद्दीन की पत्नी

Published by
Share

Patna :- किसी जमाने में जिस बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन का खौफ सीवान क्या पूरे बिहार में माना जाता था उनकी मौत के बाद अब सबकुछ बदल चुका है. स्थिति है कि अब शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब को डर सता रहा है कि कहीं मांग उजड़ने के बाद अगर गोद उजड़ जाए तो क्या करुंगी? बेटे की गिरफ्तारी के बाद फूट-फुटकर रोती हीना शहाब को अब अपने बेटे की चिंता सताने लगी है. शहाबुद्दीन और हीना शहाब के बेटे ओसामा की पहले राजस्थान में हुई गिरफ्तारी, फिर बिहार पुलिस द्वारा गिरफ्तार करना अब हीना शहाब को डरा रहा है.

बिहार पुलिस ने बुधवार को सीवान की अदालत में ओसामा को पेश किया तो वहां उनके समर्थक जमकर उग्र हुए. इस दौरान पुलिस ने बल प्रयोग भी किया. वहीं ओसामा को अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इससे अब हीना शहाब को अपने बेटे की जान को लेकर डर सताने लगा है. पत्रकार ने पूछा कि क्या आपके बेटे को फंसाया गया है? इतना सुनते ही हीना शहाब फफक कर रोने लगीं. हीना ने सरकार और प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि हमें न्याय चाहिए, अगर न्याय नहीं मिलता है तो हमलोग कहां जाएंगे.

दरअसल, शहाबुद्दीन को भी दिल्ली की तिहाड़ जेल में रखा गया था. वहीं उनकी मौत हो गई थी. उनकी मौत के बाद शहाबुद्दीन के परिजनों ने कई प्रकार के आरोप लगाए थे. यहां तक कि शहाबुद्दीन की मौत के बाद हीना और राजद के सम्बन्धों को लेकर भी कई प्रकार की बातें कही जा रही हैं. इसमें हीना शहाब के राजद से अलग होने की बातें भी होते रहती हैं. इन सबके बीच अब शहाबुद्दीन और हीना के बेटे पर बिहार पुलिस ने शिकंजा कसा तो माँ हीना को डर है कि कहीं मांग उजड़ने के बाद अगर गोद उजड़ जाए तो क्या करुंगी?

गौरतलब है कि ओसामा को राजस्थान के कोटा में चोरी की गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया गया था. कोटा की अदालत में जैसे ही ओसामा को जमानत मिली वैसे ही बिहार पुलिस ने उन्हें धर दबोचा. भूमि विवाद के एक मामले में ओसामा की यह गिरफ्तारी हुई है और अब उसे सीवान की अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इसी के साथ ही शहाबुद्दीन की अगली पीढ़ी यानी उनके बेटे का राजनीतिक उदय होने के पहले ही क़ानूनी वास्ता पड़ गया है.

Satyavrat Singh

I am satyavrat Singh news reporter of vob from Munger Bihar.

Published by

This website uses cookies.

Read More