Entertainment

डिलीवरी के 1 महीने बाद दिखीं बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए शॉक्ड

Published by
Share

बिग बॉस विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी बच्ची को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला ने कुछ दिन पहले ही अपने घर में दो जुड़वां बेटियों का स्वागत किया था। वहीं रुबीना दिलैक को डिलीवरी के 1 महीने बाद पहली बार स्पॉट किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को देख आप भी शॉक्ड होने वाले हैं। वायरल वीडियो में रुबीना दिलैक का डिलीवरी के बाद का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौक जाएंगे। इस दौरान टीवी की छोटी बहू रुबीना से उनकी दोनों बच्चियों को लेकर सवाल पूछा गया है जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।

डिलीवरी के बाद पहली बार दिखीं रुबीना दिलैक

टीवी इंडस्ट्री अपने बिंदास अंदाज के लिए रुबीना दिलैक काफी फेमस हैं। इन दिनों रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला अपनी दो जुड़वां बेटियों के नाम को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर छोटी बहू का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं डिलीवरी के 1 महीने बाद भी रुबीना दिलैक सुपरफिट नजर आ रही हैं।

रुबीना दिलैक का डिलीवरी के बाद का ट्रांसफॉर्मेशन

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना पैपराजी से बातचीत करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस उनकी जुड़वां बेटियों के बारे में में पूछा गया। इस पर रुबीना ने कहा- ‘अभिनव घर पर हैं, बच्चियों का ख्याल रख रहे हैं। अब हम से कोई एक ही बाहर आ सकता है।’ वहीं सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक का डिलीवरी के बाद का ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर चर्चा हो रही है।

रुबीना दिलैक का वर्कफ्रंट

रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें डेब्यू शो ‘छोटी बहू’ से नेम-फेम मिला था। रुबीना का शो ‘शक्ति: अस्तित्व’ के एहसास की भी काफी पॉपुलर हुआ था। ‘बिग बॉस 14’ की विजेता बनने के बाद से रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक ने हाल ही में अनाउंसमेंट की थी कि वह इंदर चहल के साथ एक पंजाबी फिल्म कर रही हैं।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More