Categories: PatnaPoliticsTrending

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश को घेरा, कहा- लालू यादव को फंसाया किसने…

Published by
Share

लालू यादव के मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई को लेकर सीएम नीतीश ने प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान नीतीश कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के जो भी नेता हैं उनको सीबीआई और ईडी के द्वारा परेशान करवाया जा रहा है।

वहीं, सीएम नीतीश के इस बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जमकर पलटवार किया है। सम्राट चौधरी ने साफ – साफ कह दिया की सीएम नीतीश ने लालू यादव को फंसाने का काम किए हैं।। सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि लालू यादव को किसने फसाया है, किसने सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचाया है और उनको कौन जेल भेजवाया है। लालू यादव को जेल भेजवाने के पीछे नीतीश कुमार का बड़ा हाथ रहा है। सीएम नीतीश को शर्म आनी चाहिए। उन्हीं के पार्टी के नेता ललन सिंह और राजद के नेता शिवानंद तिवारी ने सीबीआई को लालू यादव के खिलाफ कागज दिए थे। सबने मिलकर लालू यादव को फसाया है। इन्हीं लोगों ने लालू यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था । इन लोगों ने ही सीबीआई और इनकम टैक्स को बुलाया। तो इन लोगों से सीएम नीतीश क्यों नहीं बोलते।

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। नीतीश कुमार ने चारा घोटाले मामले में लालू प्रसाद यादव को जेल भिजवाया था। सबको फसाने का काम नीतीश कुमार करते हैं। अगर आज भी रेलवे घोटाले मामले में लालू प्रसाद जेल जा रहे हैं तो वह भी नीतीश बाबू का कृपा है। सबको नीतीश कुमार फांसते हैं। नीतीश कुमार जी पहले चार्ज सीट करवाते हैं और फिर जेल भेजवाते हैं और फिर गुहार लगाते हैं कि इनको माफी दे दिया जाए।

जदयू का आरोप है कि बीजेपी जातीय जनगणना को रोकना चाहती है, इस सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि जब बिहार में एनडीए की यानी हमारी सरकार थी और उसी सरकार में हमारी 16 मंत्री हुआ करते थे, हम लोगों ने कैबिनेट में पूरे रूप से जातीय जनगणना करवाने की समर्थन किया था। और आंख बंदकर नीतीश कुमार पर भरोसा करके जातीय जनगणना करवाने की शुरुआत की थी। सीएम नीतीश भ्रम फैलाने में मास्टर है । वह बिहार में सुशासन स्थापित नहीं कर पा रहे हैं। सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से फेल है। लोग अब नहीं डरते हैं। इन सब से डायवर्सन के लिए जातीय जनगणना का कार्ड खेल रहे हैं। जातीय जनगणना में पूर्ण रूप से बिहार बीजेपी ने अपना समर्थन दिया है। और आगे भी जारी रहेगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More