Categories: PatnaPolitics

BJP के कमंडल पर जातीय गणना की रिपोर्ट भारी’- ललन सिंह

Published by
Share

पटना: जातीय गणना की रिपोर्ट जारी होने के बाद आज शुक्रवार 13 अक्टूबर को जदयू कार्यालय में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की ओर से अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में पहुंचे जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जो काम करते हैं पूरे देश में उसकी चर्चा होने लगती है. ललन सिंह ने जेपी नड्डा के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा, क्षेत्रीय पार्टी समाप्त करने का सपना कभी पूरा नहीं होने वाला है।

ललन सिंह ने कहा कि जातीय गणना की मांग अब पूरे देश में होने लगी है. 2024 चुनाव का एजेंडा भी तय हो गया है. जातीय गणना अब कमंडल पर भारी पड़ रहा है. नीतीश कुमार बीजेपी को 2024 में सत्ता से बाहर कर देंगे।

ललन सिंह ने कार्यक्रम में ऐलान किया कि 1 नवंबर से 7 नवंबर के बीच इसी तरह का अभिनंदन कार्यक्रम सभी जिला में आयोजित होगा. जदयू कार्यालय में आयोजित जातीय गणना अभिनंदन समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आभार व्यक्त किया गया. कार्यक्रम में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंचे हुए थे और लगातार नीतीश कुमार के समर्थन में नारा लगा रहे थे।

ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जो भी काम करते हैं, जो भी योजना लाते हैं उसकी चर्चा पूरे देश में होने लगती है. केंद्र सरकार उस योजना को अपनाने लगती है. आज जातीय गणना की चर्चा पूरे देश में हो रही है कई राज्यों में इसकी मांग होने लगी है. विधानसभा से भी कई जगह पास कर दिया गया है. राजस्थान, मध्य प्रदेश, झारखंड, उत्तर प्रदेश सब जगह मांग हो रही है. नीतीश कुमार ने 2024 का एजेंडा तय कर दिया है भारतीय जनता पार्टी का जो कमंडल है वह दब गया और जातीय गणना आगे हो गया है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More