Entertainment

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने से पहले Chiranjeevi ने किया पोस्ट, PM Modi को दी बधाई

Published by
Share

कई सालों की लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार 22 जनवरी को राम लाल अयोध्या के राम मंदिर में विराजमान होने वाले हैं। सोमवार को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही हैं। देश के कोने-कोने में इसका अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक राम भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं।

अब सोशल मीडिया पर साउथ के मेगास्टार Chiranjeevi ने अपने फैंस को इस भव्य समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिलने की जानकारी दी है। उन्होंने राम लला के अभिषेक को देखने के निमंत्रण पर एक लंबा नोट लिखा और साथ ही सम्मान करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी।

ईश्वरीय अवसर मानता हूं

चिरंजीवी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर अपने नोट की शुरुआत इन शब्दों के साथ की, ‘इतिहास बनाना। उद्वेलित इतिहास। इतिहास में चिरस्थायी’। इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘यह सचमुच एक जबरदस्त अहसास है। मैं इस निमंत्रण को अयोध्या में रामलला के अभिषेक का गवाह बनने का एक ईश्वरीय अवसर मानता हूं। वह गौरवशाली अध्याय, जब भारतीयों की पांच सौ वर्षों से भी अधिक पीढ़ियों की कष्टदायी प्रतीक्षा सफल होने जा रही है’।

इसके आगे मेगास्टार ने लिखा, ‘मुझे ऐसा लगता है मानो अंजना देवी के पुत्र दिव्य ‘चिरंजीवी’ भगवान हनुमान ने स्वयं इस सांसारिक अंजना देवी के पुत्र चिरंजीवी को इन अमूल्य क्षणों को देखने का यह उपहार दिया है। सचमुच एक अवर्णनीय अनुभूति। मेरे और मेरे परिवार के सदस्यों के लिए कई जन्मों का धन्य फल।

माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मान करने के लिए हार्दिक बधाई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हार्दिक बधाई। इस महत्वपूर्ण अवसर पर प्रत्येक भारतीय को हार्दिक बधाई। कल उन सुनहरे पलों का इंतजार है। जय श्री राम’। बता दें कि साउथ इंडस्ट्री से सुपरस्टार रजनीकांत और उनके पूर्व दामाद धनुष इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More