Kaimur

कैमूर में कांग्रेस का प्रदर्शन, राहुल गांधी की न्याय यात्रा रोकने पर असम सीएम का पुतला फूंका

Published by
Share

बिहार के कैमूस में कांग्रेस का प्रदर्शन देखने को मिला. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को रोकने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने असम सीएम का पुतला दहन किया. इस दौरान असम सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. नेताओं ने असम सीएम को तानाशाह करार दिया. कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार और असम सीएम के निर्देश पर राहुल गांधी की न्याय यात्रा को रोका गया है।

“राहुल गांधी जी के द्वारा देश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जा रही है. असम सीएम के दिशा-निर्देश पर वहां के लोगों ने यात्रा को रोकने का काम किया है. इसी के विरोध में हमलोगों ने असम सीएम का पुतला दहन किए हैं. हिमंत बिश्व शर्मा असम के तानाशह सीएम हैं. अगर भाजपा द्वारा न्याय यात्रा में किसी भी प्रकार से रोक लगायी जाती है तो उग्र विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.” -सुनील कुशवाहा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष, कैमूर

सुभास चंद्र बोस की जयंती मनायी: मंगलवार को भभुआ के एकता चौंक पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. पुतल दहन से पूर्व कांग्रेस के जिला पार्टी कार्यालय शहीद भवन में महान देशभक्त सुभास चंद्र बोस की जयंती मनायी गई. उनके चित्र पर पुष्प माला अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई. कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि सुभास चंद्र बोस देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अंग्रेजो का विरोध किया. उन्होंने देश से अंग्रेजों को भगाने का काम किया।

क्या है मामला? बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हैं. 22 जनवरी को असम में राहुल गांधी को मंदिर में जाने से रोक दिया गया. इसके बाद राहुल गांधी नेताओं के साथ धरना पर बैठ गए. इसके बाद मंगलवार को असम पुलिस ने न्याय यात्रा को रोक दी है. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी यात्रा गुवाहाटी शहर से होकर गुजारना चाहते थे, लेकिन प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More