Buxar

बक्सर में डबल मर्डर, घर में घुसकर मां बेटी की गला रेतकर हत्या

Published by
Share

बिहार के बक्सर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के बालापुर गांव में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां रात के अंधेरे में घर में घुसकर अपराधियों ने एक महिला और उसकी पांच साल की मासूम बेटी की हत्या कर दी. दोनों की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनीष कुमार और सदर एसडीपीओ धीरज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

गला रेत कर मां बेटी की हत्याःजानकारी के अनुसार बालापुर गांव की रहने वाली 35 वर्षीय अनीता देवी और उसकी पांच साल की बच्ची पूरे परिवार के साथ अपने घर में सोई हुई थी. घर के सभी सदस्यों के कमरा एक दूसरे से सटा हुआ है और सभी कमरे के दरवाजे खुले थे. रात के एक बजे के करीब जब परिवार के किसी एक सदस्य की नींद टूटी तो घर की चहारदीवारी फांदकर किसी व्यक्ति को भागते हुए देखा. वो बिना किसी से कुछ कहे सो गया. सुबह में जब घर वाले महिला के कमरे में गए तो उनके होश उड़ गए, महिला और उसकी पांच साल की बच्ची का शव खून से लतपथ था।

मामले की जांच में जुटी पुलिसः मामले की जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि हत्या के मोटिव से ही महिला को मारा गया है. ऐसा देखने से प्रतीत हो रहा है, नहीं तो इतने छोटे बच्चे की हत्या नहीं की गई होती, घटनास्थल से पुलिस ने एक चप्पल बरामद किया है. हैरानी की बात तो ये कि घर से निकलकर भागते हुए एक व्यक्ति को देखने के बाद भी घर के सदस्य ने शोर क्यों नहीं मचाया. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

प्रथम दृष्टया में लगता है कि मारने की नियत से ही हत्यारा आया था. उसका मकसद दोनों को मारना ही था. वरना इतने छोटे बच्चे की हत्या कोई नहीं करता. पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. हत्यारे की जल्द ही पहचान की जाएगी”-मनीष कुमार, एसपी

जांच के लिए बुलाई गई एफएसएल की टीमः घटना की जांच के लिए डॉग एस्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है. गौरतलब है कि छठ पूजा के दौरान हुई इस वारदात ने पुलिस की आंखों से नींद गायब कर दी है. आधिकारिक सूत्रों की माने तो पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी. फिलहाल हत्या के असल कारण का पता अब तक नहीं चल सका है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More