National

दर्जनों गाड़ियों के साथ CM हेमंत सोरेन के आवास से निकले ED के अधिकारी, 6 घंटे तक चली पूछताछ

Published by
Share

 CM हेमंत सोरेन के राजी होने के बाद ED के अधिकारी आज उनके आवास पहुंचे। घंटों पूछताछ के बाद ED के अधिकारी बाहर निकल आये। खबर है कि ED एक रोज और पूछताछ करेगी। जिसकी तिथि बाद में तय की जायेगी। पूछताछ के समय बड़े तादाद में CRPF के जवान हीट प्रूफ जैकेट के साथ CM आवास के चारों तरफ मौजूद रहे।

CM हाउस के बाहर शाम 7 से 11 बजे तक धारा 144 लगाने का आदेश जारी किया। खबर है कि ED की टीम 9 गाड़ियों के काफिले में CM हाउस पहुंची। इनमें से 3 गाड़ियों में अधिकारी थे। वहीं, 6 गाड़ियां उनकी सुरक्षा में तैनात थीं। ED के कुल 7 अधिकारी पूछताछ के लिए रांची पहुंचे। इनमें तीन अधिकारी दिल्ली से आये हैं।

ED के अधिकारी और CRPF के जवान बॉडी कैमरा से लैस हैं। वहीं, CM आवास के बाहर JMM के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे। रांची के SSP चंदन कुमार सिंह और ADM लॉ एंड ऑर्डर सहित तमाम अधिकारी CM हाउस पहुंचे। यहां सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। CM हेमंत सोरेन से जमीन घोटाला केस को लेकर सवाल-जवाब किये जा रहे थे।

करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद ED की टीम CM आवास से निकल गई। ED अधिकारियों के जाने के बाद CM हेमंत सोरेन भी अपने आवास से बाहर निकले और कार्यकर्ताओं की हौंसला अफजाई की।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More