Entertainment

मिडिल ईस्ट के सिर्फ एक देश में रिलीज होगी ‘फाइटर’, इन देशों ने बैन की ऋतिक-दीपिका की फिल्म

Published by
Share

सालों बाद एक बार फिर ऋतिक रोशन सेना के अधिकारी के तौर पर नजर आएंगे। फैंस एक बार फिर ऋतिक रोशन को यूनिफॉर्म में देखने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी एक साथ दिखेगी। अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारे भी मुख्य किरदार में हैं। ‘फाइटर’ में ऋतिक एयरफोर्स पायलेट के रोल में लोगों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में तड़कते-भड़ते गाने, एक्शन के साथ ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलने वाली है। इंडियन एयरफोर्स की कहानी दिखाने वाली इस फिल्म की रिलीज को अब सिर्फ एक दिन ही बचा है और इसी के साथ ही मेकर्स के सामने एक मुश्किल आ गई हैं। फिल्म को मिडिल ईस्ट के कई देशों में बैन कर दिया गया है।

ऋतिक-दीपिका की फिल्म हुई बैन

इससे साफ है कि गल्फ देशों के दर्शकों का इंतजार लंबा चलने वाला है। कहा जा रहा है कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) को छोड़कर बाकी सभी देशों में ‘फाइटर’ पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट और प्रोड्यूसर गिरीश जौहर के मुताबिक ‘फाइटर’ को फिलहाल यूएई के अलावा मिडिल ईस्ट देशों में रिलीज करने से मना कर दिया गया है। यूएई में ‘फाइटर’ को PG15 कैटेगरी के तहत सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। एएनआई के अनुसार भी ‘फाइटर’ टीम के एक करीबी सूत्र ने यूएई को छोड़कर खाड़ी देशों में ‘फाइटर’ की रिलीज के संबंध में अपडेट की पुष्टि की है। निर्माताओं ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

साल की पहली ब्लॉकबस्टर बनेगी ‘फाइटर’

Sacnilk.com के अनुसार फिल्म ने पहले दिन के लिए 1,60,000 से अधिक टिकटें बेची हैं और अब तक 5 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। इन आंकड़ों को देखते हुए कई ट्रेड एनालिस्ट ‘फाइटर’ को 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर होने का अनुमान लगा रहे हैं।

इस वजह से दीपिका नहीं बन सकी प्रमोशन्स का हिस्सा

कई प्रमोशनल कार्यक्रम के दौरान दीपिका पादुकोण नजर नहीं आईं। शुरुआती कई प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा न बनने के बाद बीते दिन वो पहली बार फिल्म प्रमोट करते हुए अनिल कपूर और ऋतिक रोशन के साथ दिखीं। इससे पहले दोनों अकेले ही प्रमोशन्स में पहुंचते दिखे। ऐसे में कई सवाल भी खड़े होने लगे कि एक्ट्रेस ऐसा क्यों कर रही हैं? कई लोगों का कहना था कि क्या वो किसी नराजगी के चलते दूरी बना रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस बीमार थी और ऐसे में वो इन इवेंट्स का हिस्सा नहीं बन सकी थीं। एक्ट्रेस ठीक होते ही टीम के साथ दोबारा जुड़ीं और हालिया प्रमोशन्स में नजर भी आईं। इसकी जानकारी खुद फिल्म के मेकर्स ने साझा की है।

देखने को मिलेगा एरियल एक्शन

बता दें कि यह एरियल एक्शन के क्षेत्र में देश का पहला प्रयास है। ऐसी पहली फिल्म होगी, जिसमें दमदार एरियल एक्शन देखने को मिलेगा। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ‘फाइटर’ सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More