Categories: BiharPatna

पटना से अयोध्या पहुंची पहली फ्लाइट, जय श्रीराम के नारों से गूंजा एयरपोर्ट

Published by
Share

गुरुवार को पटना से अयोध्या के लिए पहली फ्लाइट ने उड़ान भरी. रामलाल के दर्शन के लिए भक्तों की लंबी कतार लगी हुई है. पहली ही फ्लाइट में सारे टिकट फुल हो गए हैं।

पटना से अयोध्या पहुंची पहली फ्लाइट: पटना एयरपोर्ट पर इस फ्लाइट से अयोध्या जाने वाले यात्रियों में गजब का उत्साह देखने को मिला. यात्री पटना एयरपोर्ट पर पहुंचते ही जय श्री राम के नारे लगाते नजर आए. आपको बता दें कि पटना एयरपोर्ट से स्पाइस जेट ने अयोध्या के लिए आज से हवाई सेवा शुरू की है।

यात्रियों में उत्साह: बड़ी संख्या में यात्री इस फ्लाइट से यात्रा कर अयोध्या के लिए कूच कर रहे हैं. अयोध्या रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर यात्री सरोज कुमार ने सबसे पहले जय श्री राम का नारा लगाया और कहा कि बहुत बड़ा सपना पूरा हुआ है।

“हम लोगों के जनरेशन में रामलला का मंदिर बनकर तैयार हुआ है. रामलला के दर्शन के लिए हम लोग अयोध्या जा रहे हैं. यह हमारे लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि हमें रामलला के दर्शन करने का मौका मिल रहा है.”-सरोज कुमार, यात्री

पटना एयरपोर्ट पर गूंजा जय श्री राम का नारा: वहीं नई हवाई सेवा शुरू करने के लिए विमानन कंपनी को यात्री धन्यवाद भी देते नजर आए. वहीं पटना एयरपोर्ट से अयोध्या जा रहे केशव कुमार ने कहा कि निश्चित तौर पर पटना एयरपोर्ट से विमान सेवा शुरू की गई है. रामलला के हम लोग दर्शन करने के लिए निकले हैं।

बरसों का सपना पूरा हुआ है. रामलला का दर्शन होगा. हमें बहुत खुशी हो रही है.”- हेमंत सिंघानिया, यात्री

“राम मंदिर के आंदोलन में हम भी शामिल रहे थे और राम मंदिर का निर्माण हो इसको लेकर लोगों से चंदा भी इकट्ठा कर हमने ट्रस्ट को उपलब्ध करवाया था. आज बहुत बड़ा दिन आया है .रामलाल का हमें दर्शन होगा.”-डॉक्टर केशव कुमार, यात्री

“पटना से ही हवाई सेवा शुरू की गई है. यह भी बहुत अच्छी पहल है. हम अयोध्या जा रहे हैं और रामलला के दर्शन करेंगे.”- कुमार राकेश,यात्री

फ्लाइट का समय: पटना एयरपोर्ट से स्पाइसजेट ने सप्ताह में 4 दिन अयोध्या के लिए हवाई सेवा शुरू की है. आज पटना एयरपोर्ट से 2 बजकर 10 मिनट पर स्पाइसजेट का विमान अयोध्या के लिए रवाना हुआ, जो 3 बजकर 15 मिनट पर अयोध्या एयरपोर्ट पर पहुंची।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More