Sports

महेंद्र सिंह धोनी के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी, स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के खिलाफ दर्ज कराया केस

Published by
Share

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के साथ करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। धोखाधड़ी के खिलाफ धोनी ने स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है। धोनी ने रांची की कोर्ट में स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी आर्का के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी ने स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी आर्का के साथ एमओयू किया था। कंपनी को वैश्विक स्तर पर क्रिकेट एकेडमी स्थापित करना था लेकिन कंपनी ने करार को पूरा नहीं किया। कंपनी और धोनी के बीच हुए करार के तहत स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी कंपनी को फ्रेंचाइजी फीस देनी थी और साथ ही मुनाफे को भी शेयर करना था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। काफी कोशिशों के बाद भी करार की शर्तों को पूरा नहीं किया गया।

धोनी ने आर्का स्पोर्ट्स मैनेजमेंट से अथॉरेटी लैटर ले लिया और कई लीगल नोटिस भी भिजवाए। धोनी के वकील दयानंद सिंह ने बताया है कि कंपनी के कारण धोनी को 15 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। एमएस धोनी नए साल का जश्न मनाने दुबई गए थे और हाल ही में वह दुबई से लौटे हैं। दुबई से भारत लौटने के बाद उन्होंने कंपनी के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कराया है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More