Entertainment

‘केदारनाथ से रामेश्वरम’ तक, अभिनेत्री रवीना टंडन ने बेटी के साथ पूरे किए 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन

Published by
Share

बॉलीवुड की मस्त- मस्त गर्ल रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। ‘मोहरा’, ‘दिलवाले’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘पत्थर के फूल और दमन’ समेत कई फिल्मों में उन्होंने काम किया और अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। सालों तक अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन इन दिनों शिव भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं। हाल ही में रवीना ने अपनी बेटी के साथ 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरी की है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

रवीना टंडन ने बेटी के साथ पूरे किए 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा

जी हां, हाल ही में रवीना ने अपने इंस्टा हैंडल पर 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा पूरी करते हुए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। उनका सफर केदारनाथ धाम से शुरू हुआ और रामेश्वरम मंदिर में खत्म हुआ। रवीना के साथ उनकी बेटी राशा ने भी 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरे किए। रवीना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें रवीना और राशा को रात में रामेश्वरम मंदिर के ठीक सामने कैज़ुअल आउटफिट में पोज़ देते देखा जा सकता है। वहीं दोनों अगले दिन सुबह मंदिर भी गए, जहां उन्होंने आशीर्वाद मांगा। इसके अलावा, रवीना ने मंदिर के पास धनुष कोडी समुद्र तट पर कुछ अच्छे पलों का भी आनंद लिया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा है- ‘केदारनाथ से रामेश्वरम तक.. 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों को पूरा करने की हमारी खोज… हर चीज के लिए धन्यवाद शिव… हर हर महादेव।’

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

गौरतलब है कि, रवीना टंडन भारतीय सिनेमा का एक ऐसा नाम है, जिन्होंने 90 के दशक में अपने अभिनय और ग्लैमर से सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। रवीना टंडन ने बड़े पर्दे से लेकर छोट पर्दे तक अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। रवीना टंडन ने महज 17 साल की उम्र से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 1991 में रवीना ने 17 साल की उम्र में ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनकी और सलमान खान की जोड़ी खूब जमी थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्में की हैं। वहीं रवीना टंडन जल्द ही ‘घुड़चढ़ी’, ‘पटना शुक्ला’ और ‘अरण्यक’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगी।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

This website uses cookies.

Read More