Categories: NationalTOP NEWS

गलत आरोप लगाया जा रहा है, मैडम माफी मांगने को तैयार रहो :- एल्विश यादव

Published by
Share

बिग बॉस Ott 2 विजेता एल्विस यादव पर नोएडा में केस दर्ज करवाया गया है. इस मामले में पत्रकारों से बात करते हुए मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि हम लोग काफी दिनों से एल्विस यादव को फॉलो कर रहे थे. वह जिस तरह से वीडियो बनाकर अपने यूट्यूब पर अपलोड करता था उसे संदेह उत्पन्न होता था. वही मेनका गांधी के बयान को ट्वीट करते हुए एनबीसी यादव ने आरोप लगाया है कि उन पर गलत मामला का आरोप लगाकर उन्हें फसाया जा रहा है. इन डायरेक्टली मेनका गांधी को धमकी देते हुए एल्विस यादव ने कहा कि मैडम जिस तरह से आप मुझ पर आरोप लगा रही हो इस तरह से माफी मांगने को भी तैयार रहो.

 

बताया जा रहा है कि मेनका गांधी से जुड़ी संस्था पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) ने कस्टमर बनकर आरोपियों के इस जाल का खुलासा किया. वहीं अब इस पूरे पर प्रकरण के बाद मेनका गांधी, स्वाति मालीवाल समेत कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है.

 

बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने एल्विश की गिरफ्तारी की मांग उठाई हैं. उन्होंने कहा कि एल्विश यादव और इस किस्म के लोग जो कोशिश करते हैं और कानून तोड़ते हैं, पुलिस को एकदम उन्हें पकड़ना चाहिए. एल्विश कई दिनों से सांप पहन कर नाच रहा है और उससे बढ़कर भी हमने सुना है कि यह रेव पार्टी ऑर्गेनाइज करता है, जिसमें वह अजगर और कोबरा बेच कर, उसका जहर निकालकर बेचता है. जो लोग जहर लेते हैं, उनकी किडनी फेल हो जाती है. जो लोग जंगल से सांपों को लाकर मारते हैं उनको 7 साल की सजा है और किसी को इस तरह की और इनफॉरमेशन है तो हमें बताएं, हम और भी लोगों को ऐसे पकड़वाएंगे.

 

मेनका गांधी ने आगे कहा कि हमारी टीम ने यह किया है. हमने यूट्यूब पर इसे देखा फिर एक जाल बिछाया और एल्विश यादव से पूछा तो उसने बताया कि यह लोग हैं और मैं पार्टियों में सप्लाई करता हूं.

Satyavrat Singh

I am satyavrat Singh news reporter of vob from Munger Bihar.

This website uses cookies.

Read More