IPL

अपनी पुरानी टीम से भिड़ेंगे हार्दिक पांड्या, होगी कांटे की टक्कर; जानें आंकड़े

Published by
Share

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17वें सीजन के 5वें मुकाबले में रविवार को मुंबई इंडियंस का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। यह भिड़ंत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से होगी। मुकाबले में हार्दिक पांड्या अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी को मात देने की भरपूर कोशिश करेंगे। IPL 2024 से पहले MI ने हार्दिक पांड्या को GT से ट्रेड किया था। इसके बाद रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंप दी गई थी। वहीं हार्दिक के जाने के बाद शुभमन गिल को गुजरात जायंट्स के नेतृत्व की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

दोनों टीमों में कांटे की टक्कर

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों पर नजर डालें तो दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलती है। कोई भी टीम किसी पर भारी नजर नहीं आ रही है। MI और GT अब तक IPL में 4 बार भिड़ी हैं। इस दौरान दोनों टीमों ने 2-2 मैच जीते हैं। हालांकि, अब दोनों टीमों के कप्तान बदल गए हैं। ऐसे में देखना होगा कि कौन से टीम किस पर भारी पड़ती है।

GT vs MI हेड टू हेड

कुल मुकाबले- 4

मुंबई इंडियंस ने जीते- 2

गुजरात टाइटंस ने जीते- 2

https://x.com/mipaltan/status/1771380528249295019?s=20

नरेंद्र मोदी स्टेडियम के आंकड़े

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान GT को 6 मैच में जीत मिली है, साथ ही 4 में हार का सामना करना पड़ा है। इस मैदान पर GT ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 और लक्ष्य का पीछा करते हुए 2 मैच जीते हैं। दूसरे ओर मुंबई ने अहमदाबाद में 4 मुकाबले खेले हैं और उन्हें सिर्फ 1 में ही जीत मिली है। इसके अलावा MI को 3 मुकाबलों में हार का मुंह भी देखना पड़ा है। ऐसे में हार्दिक पांड्या की कोशिश नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुंबई के आंकड़ों में सुधार करने पर होगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More