Bihar

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने क्या इस्तीफा दे दिया ? मंत्री विजय चौधरी ने बताई अंदर की बात…

Published by
Share

बिहार के राजनीतिक गलियारे में आज जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के द्वारा अपने पद से इस्तीफा देने की खबरें बड़ी तेजी से फैल गई। हालांकि खुद ललन सिंह ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि मैंने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफा नहीं दिया है। इस बीच राज्य के वित्त मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि ललन सिंह के इस्तीफा देने की खबर के सवाल पर कहा कि हमलोगों को व पार्टी को इसकी सूचना नहीं है।

विजय चौधरी ने कहा कि अटकलों को आपलोग ही पैदा करते हैं। 29 दिसंबर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक हो रही है, जो कि काफी दिनों से लंबित थी। इसलिए आयोजन करने का फौसला लिया गया है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए बैठक लाजिमी है।

बता दें कि जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक भी 29 दिसंबर को नई दिल्ली में होगी। इस दिन राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पहले से निर्धारित है। कार्यकारिणी की बैठक के बाद राष्ट्रीय परिषद की बैठक की जाएगी। सबसे पहले पार्टी के वरिष्ट पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसके बाद उक्त दोनों बैठकें होंगी। बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह समेत तमाम आलाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More