World Cup

बाज नहीं आ रहे हसन रजा, फिर दिए विवादित बयान, डीआरएस से हो रहा है झोल

Published by
Share

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हसन रजा (Hasan Raza) ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने डिसीजन रिव्‍यू सिस्‍टम (DRS) पर सवाल उठाए हैं। पाकिस्तान के लिए इंटरनेशनल लेवल पर शिरकत कर चुके रजा ने भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मुकाबले के बाद कहा कि भारत अपने पक्ष में निर्णय रखने के लिए डीआरएस में हेरफेर कर रहा है।

41 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी ने एक टीवी चैनल पर खास बातचीत के दौरान कहा कि, ‘लेफ्ट आर्म स्पिनर की गेंद लेग स्‍टंप की लाइन पर पिच होने के बाद कैसे मिडिल स्‍टंप की ओर मुड़ सकती है। मेरा मानना है इसकी जांच हो।’

एंकर ने जब कहा कि आप दावे के साथ यह बात कह सकते हैं, तो पूर्व खिलाड़ी ने कहा, ‘हां, ऐसा हो रहा है। यह पहली बार नहीं है। चर्चा में मैं पाकिस्तान को भी लाऊंगा। अफ्रीका के खिलाफ हमारा मुकाबला काफी करीबी था, लेकिन निर्णय हमारे पक्ष में नहीं गया। घरेलू लाभ, घरेलू परिस्थितियों में यही तो होता है।’

इससे पहले उन्होंने कहा था कि टूर्नामेंट में कई सारी चींजे भारत के पक्ष में जा रही हैं, चाहे वह रिव्यू हो या कुछ और चीजें। शमी और सिराज कैसी गेंदबाजी कर रहे हैं। हमारे समय में गेंद रिवर्स स्विंग होती थी, लेकिन यहां क्या चल रहा है।

पाकिस्तानी दिग्गज ने विवादित बयान देते हुए कहा कि मैच के दौरान मुझे लग रहा है गेंद बदली जा रही है। पता नहीं इन्हे बीसीसीआई गेंद दे रही है या आईसीसी। इसपर बोर्ड को गौर करना चाहिए।

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More