Motihari

मोतिहारी में घर में लगी आग, पति-पत्नी समेत तीन जिंदा जले, पिता-बेटी की हालत गंभीर

Published by
Share

बिहार के मोतिहारी में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र की है. जहां एक घर में आग लगने से तीन लोगों की मोत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम पहुंची है. वहीं घर में बंद लोगों को बाहर निकाला गया है. शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

घर के दरवाजे पर ताला लगाकर सोया था परिवार:मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित सुबोध अपने परिवार के साथ बीती रात घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगाकर सोए थे. सुबह मॉर्निंग वॉक को निकले लोगों ने घर से धुआं उठता देखा लेकिन घर के अंदर के लोगों को आग लगने की कोई जानकारी नहीं थी. बाहर से लोगों ने शोर मचाया तब तक आग अंदर फैल चुकी थी. घर के अंदर के लोग ताला खोलकर बाहर निकल पाने में असमर्थ थे. तबतक स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

दो की मौत तीन की हालत गंभीर: आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और घर के अंदर फंसे लोगों को निकालने में जुट गई. इस दौरान घर के मालिक सुबोध छत से नीचे कूद गए. फायर ब्रिगेड की टीम और स्थानीय लोगों की मदद से छत के रास्ते चार लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया. जिन्हें स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों के लापरवाही से तीन लोगों की मौत हो जाने की बात बताई जा रही है।

पीएचसी के स्वास्थ्यकर्मियों पर लापरवाही का आरोप: तीन लोगों की मौत को लेकर पीएचसी की तरफ से इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है. मृतकों में रौशन कुमार, कविता देवी और शालू कुमारी शामिल है. इन्हें जब घर से बाहर निकाला गया तब ये तीनो आग से काफी झुलस चुके थे. अन्य दो लोगों का इलाज चल रहा है. घटना के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए और पीएचसी के स्वास्थ्यकर्मियों पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि लापरवाही के कारण झुलसे लोगों की मोत हुई है।

 

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More