Entertainment

‘मैं नहीं चाहता था Gadar 2 बने, लेकिन अब बन गई तो’, रिलीज से पहले फिल्म को लेकर Sunny Deol ये क्या कह दिया

Published by
Share

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha patel) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें कुछ ही दिन बाकी हैं। वहीं, फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फिल्म की धुआंधार एडवांस बुकिंग हो रही है। साथ ही फिल्म के सभी स्टार्स प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां हाल में उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिया। इस इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी फिल्म को लेकर कई सारी बातें की।

एक्टर ने इंटरव्यू में अपनी अपकिंग फिल्म को लेकर ऐसी बात कर दी, जो उनके फैंस को भी हैरान कर सकती है। हाल में एक्टर ने ‘Gadar 2’ के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मैं ये फिल्म बनाना नहीं चाहता था, लेकिन अब बन गई है तो ये भी ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) के जैसे ही सक्सेसफुल और ब्लॉकबस्टर हिट होगी।

https://www.instagram.com/iamsunnydeol/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1dabcb83-7bde-4a67-97f6-9e4f240e5f5e&ig_mid=F0483411-009B-4427-B274-761D9537DBFB

Sunny Deol नहीं बनाना चाहते थे Gadar 2  

न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू में जब सनी देओल से उनकी इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा कि ‘मैं नहीं चाहता था ‘गदर 2’ बने, लेकिन फिल्म की कहानी लिखी दी गई और फिल्म भी बन गई। 22 साल बाद वहीं कहानी नए तरीके से आ रही है। ये ऐसी फिल्म है जिसको परिवार के साथ मिलकर देखा जाता है’। फैंस एक बार फिर सनी देओल को ‘तारा सिंह’ के किरदार में देखने के लिए बेताब हैं।

https://www.instagram.com/gadarmovie_official/?utm_source=ig_embed&ig_rid=43fa05dd-42f1-4a4e-bb74-bceaee036a1e&ig_mid=968D300C-DD01-4B79-9326-0CED29920A47

किरदारों के बारे में क्या बोले Sunny Deol?

अपने किरदार के बारे में सनी देओन ने बात करते हुए कहा कि ‘तारा सिंह एक ऐसा किरदार है, जिसको हर कोई देखना चाहता है। ऐसा ही सकीना का किरदार भी है, जो अपने पति से बेहद प्यार करती हैं। दोनों अगल-अलग देशों के किरदार हैं। एक हिंदुस्तान से है तो एक पाकिस्तान से है। इस चीजों से पता चलता है कि फिल्म ये बताती है परिवार एक है’।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More