बेगूसराय में शादीशुदा प्रेमिका के साथ प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिल किया दुष्कर्म, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Published by
Share

बेगूसराय के परिहारा ओ०पी० अर्न्तगत एक शादीशुदा महिला को प्रेम-प्रसंग में भगा कर यौन शोषण के आरोप में प्रेमी सहित तीन आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। घटना में संलिप्त अन्य आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम के द्वारा लगातार छापेमारी की जारी है। बताया जा रहा है की इस घटना मे कुल छह लोग शामिल थे। जिसमे तीन लोगो द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।

घटना के संबंध मे बताया जा रहा है की बीती रात करीब सबा बारह बजे एक महिला के द्वारा,कुछ लोगों के द्वारा जबरन संबंध बनाने की सूचना दी गई थी। सूचना के बाद ओ०पी० अध्यक्ष परिहारा सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामलें की जाँच पड़ताल की गई। जाँच के क्रम में पाया गया कि पीड़िता एक दिन पहले अपने प्रेमी खगड़िया जिला के बेलदौर के रहने वाले उमेश सिंह के पुत्र संतोष कुमार के साथ शादी  के नियत से भागी और परिहारा प्रेमी के बहन के यहाँ पहुँच गई। जहाँ  प्रेमी के द्वारा परिहारा के कुछ लड़के आकाश, भोला, नितीश संजीव और छोटू के साथ कुछ रूपये के लिए पीड़िता के साथ संबंध बनाने को लेकर षडयंत्र रचा।

जिसके बाद छह लोगों में तीन लोगो ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद  मौका देख कर पीड़िता किसी तरह वहां से भाग गई और पुलिस गश्ती गाड़ी के पास पहुंच कर अपनी शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी संतोष कुमार नीतीश एवं संजीव कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध मे बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया की घटना को गंभीरता से लेते हुए घटना में संलिप्त सभी आरोपी की गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बखरी  चंदन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। गठित टीम के द्वारा घटना में संलिप्त अन्य आरोपी की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है। वही उन्होंने बताया की इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और पीड़ित महिला का मेडिकल जाँच कराया जा रहा है। एसपी ने बताया की जल्द चार्जशीट एवं स्पीडी ट्रायल प्रारंभ कराने का आदेश दिया गया है। आरोपी को स्पीडी ट्र्याल चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जायेगी।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More