नालंदा में देवर से शादी के लिए दो भाभी आपस में भिड़ीं; घंटो चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच जमकर चले लात-घूंसे

Published by
Share

बिहार के नालंदा जिले में एक देवर के लिए दो भाभियों के आपस में भिड़ने का मामला सामने आया है। इस हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। इस घटना का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, मामला हिलसा अधिवक्ता संघ कैंपस का है। यहां छोटे देवर से शादी करने के लिए दो-दो भाभियों के आपस में भिड़ जाने से भगदड़ मच गई।

विधवा भाभी करना चाहती थी देवर से शादी

इधर, मैनेजर पासवान की विधवा पत्नी हेमंती देवी मायके वालों के सहयोग से महेंद्र पासवान के छोटे बेटे हिरेंद्र पासवान से शादी के लिए हिलसा के अधिवक्ता संघ कैंपस में पहुंची थी। उधर, बड़े बेटे की पत्नी मालो देवी भी छोटे देवर से शादी करना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों आपस में भिड़ गई। इसके बाद है अधिवक्ता कैंपस में ही ये हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। सूचना पर पहुंची हिलसा पुलिस सुबोध कुमार और उसकी पत्नी व बच्चों को हिलसा थाना में पूछताछ के लिए ले गई।

शिव मंदिर में हुई शादी

जानकारी के अनुसार, इस सबके बाद कुछ समाजसेवियों ने मामले को शांत कराते हुए हिलसा अधिवक्ता संघ के पास स्थित शिव मंदिर में मंझले भाई की विधवा पत्नी हेमंती देवी की शादी देवर हिरेंद्र पासवान के साथ करा दी। अधिवक्ता रामउदेश प्रसाद यादव ने बताया कि नोटरी पब्लिक राम सागर प्रसाद द्वारा दोनों की शादी करा दी गई है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More