Crime

नवादा में दादी ने तीन साल के पोते के साथ की हैवानियत, जहर देकर मार डाला, परिजनों ने लगाया आरोप

Published by
Share

बिहार के नवादा से दादी ने अपने ही पोता को जहर पिलाकर हत्या कर दी है. पूरा मामला वारसलीगंज थाना क्षेत्र के धनकौल गांव का है, जहां हत्या करने के आरोप में एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मृतक बालक की पहचान धनकौल गांव के रहने वाले विकास कुमार के 3 वर्षीय पुत्र के रूप में हुई है.

मृतक के पिता विकास कुमार ने कहा कि चचेरी दादी अनमोल को बुलाई थी और उसे जहर पिला दी. जब अनमोल दादी के घर से बाहर निकाला तो अचानक वह गिर गया और काफी उल्टी करना शुरू कर दिया. जिसके बाद परिवार के लोगों के द्वारा तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया.

 इकलौता पुत्र की मौत ने परिवार में मचा कोहराम 

मृतक के पिता विकास कुमार ने कहा कि घर में इकलौते पुत्र की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है. मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन दादी के द्वारा ही हत्या की गई है. मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है. एक बेटी पैदा हुई है, जो अभी 10 महीने की है. पूरे परिवार में खुशी का माहौल था. लेकिन अचानक पूरे माहौल को मातम में तब्दील हो गया है. बताया जा रहा है कि बच्चे को किसी ने कीटनाशक दवा खिला दिया है, इसके कारण ही मौत हुई है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

इस मामला की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस के द्वारा दादी को भगाने से पहले गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, वारसलीगंज थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिन्हा ने कहा कि इस मामला में एक बुजुर्ग महिला को गिरफ्तार किया गया है, जहां गिरफ्तार महिला की पहचान धनकौल गांव के रहने वाली मृतक की चचेरी दादी सीता देवी के रूप में हुई है. पुलिस की आने की सूचना मिलने पर सीता देवी भागने की कोशिश कर रही थी. उससे पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के पिता ने दादी पर हत्या का आरोप लगाया है.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More