Khagaria

JDU विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के भतीजे की गुंडागर्दी..लव मैरिज करने पर पंचायत में युवती को पीटा

Published by
Share

खगड़िया में जेडीयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के भतीजे अभय सिंह की दबंगई सामने आई है। भरी पंचायत में विधायक भतीजे ने लव मैरिज करने वाली युवती पर जमकर कोड़े बरसाए। उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और गालियां दीं। पीटने के दौरान वह बार-बार लड़की को भागने के लिए कहता। लड़की के पिता अभय सिंह के ड्राइवर हैं।

यह घटना 15 जून की बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव की है। अब इसका वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि 14 जून को बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा और डुमरी गांव के एक प्रेमी जोड़े ने 14 जून को बेलदौर मुख्यालय स्थित बजरंग बली मंदिर में शादी रचाई थी।

लड़की (24) पहले से ही शादीशुदा है। उसकी शादी पहले यूपी में हुई थी। युवती अपने पति को छोड़कर वापस घर लौट आई। पनसलवा गांव निवासी नंदन सिंह के 28 साल के बेटे सुमित कुमार के साथ उसका पहले से प्रेम-प्रसंग था। उसने सुमित से शादी की। विधायक के भतीजे को यह बात नागवार गुजरी।

विधायक का भतीजे ने दी सजा

दोनों की कास्ट अलग है। इसकी वजह से 15 जून को पंचायत बुलाई गई। पंचायत में दोनों पक्ष के लोग थे। पंचायत में बेलदौर के जेडीयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल का भतीजा अभय सिंह उर्फ अभुआ भी था। विधायक का भतीजा पंचायत के दौरान ही काफी उग्र हो गया।

लड़की पर कोड़े बरसाने लगा और कहा कि यहां से भाग जाओ। इस दौरान भीड़ भी तमाशबीन बनी रही। इस दौरान ही किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

युवती ने कहा- भतीजे की नीयत ठीक नहीं

इस मामले में शुक्रवार रात युवती ने एफआईआर दर्ज कराई है। उसने बेलदौर थाना में आवेदन देकर कहा है कि मेरे पिता ने कुछ महीने पहले दिल्ली में रहने वाले गिरीश चौधरी के बेटे जितेंद्र चौधरी से जबरन शादी कराई थी। मैं गांव के ही सुमित कुमार से प्रेम करती थी। मैं जितेंद्र चौधरी को छोड़कर वापस गांव लौट आई।

अभय सिंह उर्फ अब्बू उर्फ अभुआ के यहां मेरे पिता ड्राइवर की नौकरी करते हैं। अभय सिंह का मेरे घर पर आना-जाना होता था। मेरे प्रति उसकी नीयत ठीक नहीं थी। 14 जून को दोपहर 12 बजे गांव का एक लड़के को मेरे घर पर भेजकर पनसलवा बासा पर बुलाया गया। वहां अभय सिंह कहने लगा कि सुमित कुमार से तुम्हारी शादी नहीं होने दूंगा।

मैंने एक दूसरे से प्रेम करने की बात कही तो मुझे बेरहमी से कोड़े से पीटा गया और गाली गलौज की गई। गोगरी अनुमंडल के एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने पर उसकी जांच की गई। पीड़ित युवती से पूछताछ की गई। युवती के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

एसपी ने दिए जांच के आदेश

वहीं, विधायक के भतीजे का वीडियो सामने आने के बाद एसपी अमितेश कुमार ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में एसपी ने वीडियो और मामले की जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More