Categories: PatnaPoliticsTrending

‘जीतन राम मांझी की चिंता जायज’, गिरिराज सिंह ने भी उठाया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वास्थ्य पर सवाल

Published by
Share

पटना:नीतीश कुमार से अलग होने के बाद उनके करीबी और पुराने सहयोगी जीतन राम मांझी उनपर हमलावर हैं. बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान नीतीश कुमार के जनसंख्या नियंत्रण पर दिए बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था. उस समय जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान देते हुए नीतीश कुमार के खिलाफ गहरी साजिश की आशंका जाहिर की थी।

नीतीश का हेल्थ बुलेटिन जारी करने को लेकर घमासान: वहीं जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से सोमवार को सोशल साइट एक्स पर एक पोस्ट डालते हुए नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी करने की मांग की है. जीतन राम मांझी के समर्थन में बीजेपी भी उतर आई है. मांझी के पोस्ट को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रिपोस्ट किया है।

गिरिराज सिंह ने क्या लिखा?: गिरिराज सिंह ने उसमें लिखा है किनीतीश कुमार केवल एक गठबंधन के मुख्यमंत्री नहीं बल्कि पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं इसलिए जीतन राम मांझी जी की चिंता जायज है और इसकी हमें भी चिंता है. इसलिए मा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए।

मांझी ने कही ये बात: सोशल मीडिया एक्स में पोस्ट करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा है कि पिछले दस दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब है. उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनीतिक साजिश चल रही है? सीएम नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए जिससे पता चले कि उनकी स्थिति कैसी है?

इससे पहले भी मांझी ने लगाया था बड़ा आरोप: ऐसा नहीं है कि सीएम के स्वास्थ्य को लेकर मांझी ने पहली बार बयान दिया है. इससे पहले भी शीतकालीन सत्र के दौरान उन्होंने आरजेडी का नाम लिए बगैर बड़ा हमला किया था. उन्होंने कहा कि “किसी को सीएम की गद्दी जल्दी मिल जाए, इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ उनके ही करीबी बड़ी साजिश रच रहे है. पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री को खाने में विषैला पदार्थ मिलाकर दिया जा रहा है. इसका नतीजा है कि महावीर चौधरी के फोटो पर माल्यार्पण ना करके उन्होंने जीवित अशोक चौधरी पर फूल चढ़ा दिया और अनाप शनाप बोल रहे हैं.”

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More