Crime

गोपालगंज में पुलिस पर चाकू से हमला, हत्या मामले में फरार अपराधी को पकड़ने गई थी

Published by
Share

गोपालगंज: बिहार में इन दिनों पुलिस पर हमले के मामले बढ़ते जा रहे है. ताजा मामला बिहार के गोपालगंज से सामने आ रही है. जहां अपराधियों ने दो पुलिस कर्मियों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के नगर थाना क्षेत्र के वकालखना के पास पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर हत्या मामले में फरार अपराधी को पकड़ने गई थी. जहां अपराधियों ने पुलिस पर चाकू से वार कर दिया. इस दौरान दो पुलिस कर्मी जख्मी हो गए है।

सदर अस्पताल में कराया भर्ती: वहीं, दोनों जख्मी को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. इधर, पुलिस की तत्परता से बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. जख्मी पुलिसकर्मी की पहचान अभिषेक कुमार और महम्मदपुर थाना के चौकीदार छोटेलाल राय के रूप में की गई है।

फरार अपराधी को पकड़ने गई थी पुलिस: बताया जा रहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की हत्या मामले में फरार एक आरोपीय गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार रोड स्थित वकलतखाना पहुंचा है. इसी बीच पुलिस भी उसकी गिरफ्तारी के लिए मौके पर पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पैकेट से चाकू निकालकर हमला: जैसे ही पुलिस उसे लेकर थाना जाने लगी, तभी बदमाशों ने पैकेट से चाकू निकालकर महमदपुर थाना के चौकीदार छोटेलाल राय के पेट पर वार कर दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए. बदमाश जैसे ही मौके का फायदा उठाकर भागने लगे तभी सामने से सिपाही अभिषेक और अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की।

दो पुलिस कर्मी घायल: इस दौरान सिपाही अभिषेक के हाथ में भी चाकू लग गई जिससे वह जख्मी हो गए. अंत में अन्य पुलिसकर्मी ने तत्परता दिखाते हुए मौनिया चौक के पास घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दोनो जख्मियों को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।

“हम लोग हत्या मामले में फरार अपराधी को पकड़ने गए थे. तभी अपराधियों ने हमपर चाकू से वार कर दिया. हालांकि हमारी टीम ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया है.” – अभिषेक कुमार, जख्मी पुलिसकर्मी

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More