Categories: BiharPolitics

अपने परिवार तक सिमटे लालू को दोनों बेटों की चिंता सताती है, आरजेडी चीफ पर बरसे विजय सिन्हा

Published by
Share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बिहार के बेतिया में एक जनसभा के दौरान आरजेडी प्रमुख लालू यादव और उनके परिवार पर जमकर हमला बोला था। आरजेडी प्रमुख ने भी परिवारवाद के मामले पर पीएम मोदी पर पलटवार किया। लालू ने कहा जो लोग अपने को मोदी का परिवार कहते हैं वो पहले मूंछ-बाल छिलवाएं। अब बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने भी लालू यादव पर हमला बोला है।

डिप्टी सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव परिवार से बाहर निकल नहीं सके और आज भी अपने परिवार तक सिमटे हैं। विजय सिन्हा ने कहा कि उन्हें (लालू को) दोनों बेटों (तेजस्वी और तेज प्रताप) की चिंता सताती है। लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र अगला मोदी मां भारती की धरती पर जो भी जन्म लिया है किसी लेख जाति, धर्म, भाषा का हो सबकी चिंता करते हैं। 140 करोड़ लोगों को अपना परिवार मानते हैं।

विजय सिन्हा ने कहा कि सारा भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र जी को अपना परिवार और अभिभावक मानते हैं। स्पष्ट झलकता है कि एक परिवारवाद के लिए जीता है और एक राष्ट्रवाद के लिए जीता है। एक परिवार से बाहर नहीं निकल पाता है जनता की गाड़ी कमाई लूटकर परिवार के हित और विकास की बात करता है, एक व्यक्ति अपनी जिंदगी के सुख को छोड़कर के घर को त्याग करके राष्ट्र के लिए जीता है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More