Accident

गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास बड़ा हादसा, ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत

Published by
Share

झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास चार लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही टाटानर रेल पुलिस और गम्हरिया, आरआईटी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। टाटानगर जीआरपी की ओर से मेडिकल वैन रवाना कर दिया गया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, घटना गुरुवार देर शाम 4.55 बजे की है। जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय हरिद्वार से भुवनेश्वर जाने वाली उत्कल एक्सप्रेस गुजर रही थी।

कोहरे के कारण दुर्घटना के शिकार लोगों को इसका पता नहीं चला। सभी रेलवे लाइन पार कर रहे थे, तभी सभी ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन से सीधी टक्कर के बाद सभी के चिथड़े उड़ गए।

शव को पहचानना हुआ मुश्किल

उत्कल एक्सप्रेस के गार्ड ने घटना की जानकारी गम्हरिया के साथ-साथ टाटानगर स्टेशन को दी। हालत यह थी कि शव की पहचान कर पाना मुश्किल था। अभी यह तक पता नहीं चल पाया है कि मृतकों में कितने पुरुष हैं और फिर कितनी महिलाएं।

घटनास्थल में मृत एक युवक के पास से ड्राइविंग लाइसेंस मिला है, जिसमें रवींद्र कुमार, टच प्वॉइंट, आदित्यपुर का पता है। वहीं घटनास्थल पर पड़े एक सर्टिफिकेट में बिहार के बांका का नाम है। जिस जगह पर हादसा हुआ, वहां काफी अंधेरा रहता है।

ट्रैक क्लीयर करने का काम शुरू

घटना के बाद जेनरेटर लगाकर ट्रैक को क्लीयर किया जा रहा था। बताया जाता है कि कोहरे की वजह से ट्रैक पार करने वालों को ट्रेन आने का अंदाजा नहीं मिल पाया। मेडिकल टीम आने के साथ ही शवों को घटनास्थल से ले जाया गया।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More