World

MI ने अचानक नए कप्तान का किया ऐलान, चोट के कारण ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर, जानें नाम

Published by
Share

मुंबई इंडियंस ने हाल ही में नए कप्तान का ऐलान किया था। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के आगामी सीजन से पहले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्याद को टीम की जिम्मेदारी सौंपी है। मुंबई इंडियंस की टीम अब केवल आईपीएल ही नहीं बल्कि विदेशी लीगों में भी खेलती हैं। उन टीमों के नाम आईपीएल से ही मिलते जुलते हैं। इनमें से एक टीम का नाम एमआई कैपटाउन है जो साउथ अफ्रीका की टी20 लीग SA20 में खेलती है। एमआई ने इस टीम के नए कप्तान का ऐलान किया है।

MI ने नए कप्तान का किया ऐलान

एमआई केपटाउन के कप्तान राशिद खान चोट के कारण SA20 के आगामी सीजन से बाहर हो गए हैं। वह पीठ की सर्जरी से उबर रहे हैं। उनके क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) के एक बयान के मुताबिक , इस दिग्गज लेगस्पिनर को 6 जनवरी को भारत में तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम में नामित किया गया था, लेकिन उनके खेलने की संभावना नहीं है। ऐसे में एमआई केपटाउन ने आगामी सीजन के लिए राशिद की जगह कीरोन पोलार्ड को टीम का कप्तान बनाने का फैसला लिया है।

पहली बार SA20 में खेलेंगे कीरोन पोलार्ड

कीरोन पोलार्ड SA20 लीग के पहले सीजन में टीम का हिस्सा नहीं थे, ऐसे में ये उनका डेब्यू सीजन भी होगा। साउथ अफ्रीका टी20 लीग की तारीखें आईएलटी20 से टकरा रही हैं। ऐसे में ILT20 लीग में एमआई अमीरात की कप्तानी कीरोन पोलार्ड की जगह निकोलस पूरन करेंगे। हालांकि यह देखना बाकी है कि क्या पोलार्ड यूएई में आईएलटी20 के आखिरी चरण के लिए एमआई अमीरात में शामिल होंगे या नहीं।

आईपीएल में बल्लेबाजी कोच हैं कीरोन पोलार्ड

कीरोन पोलार्ड आईपीएल में लगातार आईपीएल टीम मुंबई इंडियसं के लिए खेलते आए थे। उन्हें टीम हर बार रिटेन भी करती रही थी। लेकिन जब आईपीएल 2023 की रिलीज लिस्ट सामने आई थी तो पता चला कि उन्हें रिलीज कर दिया गया है, लेकिन तब से ही वे मुंबई इंडियंस के साथ बतौर बल्लेबाजी कोच जुड़े हुए हैं।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More