Categories: PatnaTrending

नीतीश कुमार ने अपने मंत्री अशोक चौधरी के कंधे पर सिर रखकर और गले लगाकर ऐसा कहा…

Published by
Share

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कई बार अलग-अलग अंदाज देखने को मिलते रहता है. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी पार्टी के मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन पकड़ ली थी. आज एक बार फिर अशोक चौधरी पर ही सीएम नीतीश कुमार का प्रेम छलक पड़ा. वह अशोक चौधरी के गले से लिपट गए. कहने लगे हम इनसे प्रेम करते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि हम इनको (अशोक चौधरी) देखते हैं तो देखकर खुश होते हैं।

अब समझिए पूरा माजरा क्या है. गुरुवार को स्वर्गीय भोला पासवान शास्त्री के जन्मदिवस के अवसर पर राजकीय समारोह का आयोजन एसके मेमोरियल हॉल परिसर में किया गया था. यहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे थे. कार्यक्रम के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. इसी दौरान पत्रकार पूछने लगे कि माथा लड़ाने वाला क्या मामला है सर, बता दीजिए. यह दो-तीन बार हो गया है. टीका लगाने का मामला है क्या?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हंसते हुए अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. कहा कि ऐसा नहीं है. यह मत कहिए. यह तो हम लोगों का प्रेम है. हम इनसे (अशोक चौधरी) बहुत प्रेम करते हैं. हम टीका के खिलाफ नहीं हैं. किसी धर्म के खिलाफ नहीं हैं. हम पूजा के खिलाफ नहीं हैं. हम सबकी इज्जत करते हैं।

सीएम नीतीश ने कहा कि देश भर में सात धर्म है यहां 6 है. हम सबके लिए काम करते हैं. जब हम अशोक चौधरी को टीका लगाए देखते हैं तो इनको देखकर खुश होते हैं. छोटू सिंह को देखते हुए सीएम ने कहा कि यह हमारी ही पार्टी के हैं. यह भी टीका लगाते हैं. हम टीका के पक्ष में हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More