एयर होस्टेस की खींची अश्लील तस्वीरें, पकड़े जाने पर यात्री ने मांगी माफी, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

Published by
Share

निजी एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट में एक यात्री द्वारा कथित तौर पर केबिन क्रू की तस्वीर खींची गई थी। हालांकि बाद में उसे तस्वीर हटाने के लिए कहा गया। इस मामले पर अब एयरलाइन ने बयान जारी करते हुए कहा है कि यात्री ने तस्वीरें हटा दी है और दो अगस्त को हुई घटना के लिए लिखित माफी मांगी है। बता दें कि घटना 2 अगस्त की थी जब स्पाइसजेट की विमान दिल्ली से मुंबई के लिए जा रही थी। इस घटना का खुलासा आरोपी यात्री के बगल में बैठी एक महिला यात्री ने की जो कि खुद एक मॉडल है।

केबिन क्रू की खींची अश्लील तस्वीरें

मॉडल ने इस बाबत एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और इस घटना के बारे में जानकारी दी थी। मॉडल ने पूरी बात को अपने सोशल मीडिाय पर शेयर किया। उसने बताया कि स्पाइसजेट की विमान संख्या SG157 जो कि दिल्ली से मुंबई जा रही थी। उसकी पहली सीट पर बैठा सहयात्री ने केबिन क्रू की कुछ तस्वीरें क्लिक की थी। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि मामले की जानकारी जब केबिन क्रू मेंबर्स को लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया और तस्वीरों को डिलीट करने को कहा, जिसके बाद यात्री ने तस्वीरों को डिलीट कर दिया और अपनी इस हरकत के लिए माफी भी मांगी।

महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

इस मामले दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस और नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) को नोटिस जारी किया है। महिला आयोग की पैनल ने कहा कि वायरल वीडियो में यह आरोप लगाया गया है कि एक यात्री एक महिला फ्लाइट अटेंडेंट और अपनी महिला सह यात्री की अश्लील तश्वीरें खींचने की कोशिश कर रहा था। बताया गया है कि जब उसके फोन की जांच की गई तो उसमें विमान में सवार महिलाओं की आपत्तिनजनक तस्वीरें थे। दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में आईजीआई एयरपोर्ट के डीसीपी और डीजीसीए के महानिदेशक को 23 अगस्त तक कार्रवाई रिपोर्ट देने को कहा है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More