Crime

मदद के बहाने बस कंडक्टर ने लूटी युवती की इज्जत, चलती बस में किया रेप

Published by
Share

राजस्थान में मंगलवार सुबह 30 साल की एक महिला ने प्राइवेट बस के कंडक्टर पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि सोमवार देर रात जयपुर से भरतपुर जाते समय कंडक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना बायना पुलिस स्टेशन के तहत हुई। भरतपुर की महिला जयपुर में अपने पति के साथ रहती है। पीड़िता सोमवार शाम भरतपुर जाने के लिए जयपुर में एक निजी बस (राजस्थान लोक सेवा परिवहन) में बैठी थी। बस जयपुर से बयाना पहुंची जो अंतिम पड़ाव था। लेकिन महिला को उस रात बयाना से भरतपुर जाने के लिए कोई गाड़ी नहीं मिली। महिला ने बस कंडक्टर से मदद मांगी कि उसे घर के लिए कोई गाड़ी दिलवा दे। आरोपी मदद का भरोसा देकर वापस बस में ले गया और उसे हवस का शिकार बनाया।

आरोपी ने राजस्थान स्टेट इंडस्ट्रियल डिवेलपमेंट एंड इन्वेस्टमेंट कॉर्पोरेशन (RIICO) में खड़ी बस में रेप की घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गया। पीड़िता ने बयाना पुलिस स्टेशन जाकर अपनी आपबीती बताई और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी जितेंद्र गुर्जर के खिलाफ केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई।

बयाना पुलिस स्टेशन के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता जयपुर से आई थी और भरतपुर जाना चाहती थी। मौके का फायदा उठाकर कंडक्टर ने उसके साथ रेप किया। पुलिस ने कंडक्टर के साथ चालक को भी गिरफ्तार किया है और बस जब्त कर ली है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More