Bihar

DMK नेता के बयान पर तेजस्वी यादव बोले- बिहार-यूपी के लोग अन्य राज्यों में न जाएं तो उनकी जिंदगी ठप्प हो जाएगी

Published by
Share

डीएमके सांसद दयानिधि मारन द्वारा बिहार-यूपी के लोगों को लेकर दिए गये विवादास्पद बयान के बाद राजनीति गरमा गई है. दयानिधी मारन के बयान की बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी निंदा की है और ऐसे बयानों से बचने की सलाह दी है. तेजस्वी ने पटना में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि डीएमके सामाजिक न्याय में विश्वास रखती है. उनके दल का कोई नेता बिहार-यूपी के लोगों को लेकर ऐसी बात करता है तो ये निंदनीय है. इससे हमलोग सहमत नहीं हैं.

तेजस्वी ने कहा कि बिहार-यूपी के लोगों चाहें वो मजदूर ही क्यों ने हो उनकी हर जगह, पूरे देश में डिमांड है. अगर बिहार-यूपी के लोग अन्य राज्यों में न जाएं तो उनकी जिंदगी ठप्प हो जाए. तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर वो जाति विशेष के लोगों को लेकर कहते कि वो नाला साफ कर रहे हैं तो कुछ बात होती लेकिन ऐसे बयान की मैं निंदा करता हूं.

तेजस्वी ने कहा कि नाला साफ करने को लेकर बयान कतई जायज नहीं है. तेजस्वी यादव ने कहा कि ऐसे बयान से हर किसी को चाहे वो किसी भी दल का क्यों न हो, हर कोई को बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये देश एक है. हमें हर राज्य के लोगों का सम्मान करना चाहिए और दूसरे राज्यों के लोगों से भी सम्मान की अपेक्षा करनी चाहिए.

डीएमके सांसद दयानिधि मारन के बयान पर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लालू प्रसाद और नीतीश जी से मैं जानना चाहता हूं क्या जिस तरीके से दयानिधि मारन ने बिहार का अपमान किया है, बिहारियों का अपमान किया है क्या राष्ट्रीय जनता दल कांग्रेस पार्टी और जनता दल यूनाइटेड माफी मांगेग. इस तरह का अपमान भारतीय जनता पार्टी और बिहार के लोग किसी भी हालत में सहने का काम नहीं करेंगे दयानिधि को क्षमा मांगना चाहिए, माफी मांगना चाहिए.

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

This website uses cookies.

Read More