Crime

कटिहार में धार्मिक स्थल के पास पशु का अवशेष मिलने से हड़कंप, पुलिस की चतुराई से माहौल शांत

Published by
Share

बिहार के कटिहार में नगर थाना क्षेत्र के तीनगछिया नयाटोला में धार्मिक स्थल के पास प्रतिबंधित पशु अवशेष फेंककर माहौल बिगाड़ने का प्रयास विफल हो गया। मामले की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर पशु अवशेष को जब्त कर लिया। पशु अवशेष धार्मिक स्थल के समीप कचरे के ढेर पर मिला था।

मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन

मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर एसडीपीओ शशि शंकर कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। थानाध्यक्ष के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

बजरंग दल ने सख्त कार्रवाई की मांग की

बजरंग दल के अनिष सिंह, सोनू सिंह, समाजसेवी पवन पोद्दार, सुनील सहित स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर नारेबाजी करते हुए दोषी की पहचान कर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कहा कि इसके पूर्व में भी प्रतिबंधित पशु अवशेष धार्मिक स्थल के समीप फेंका गया था। थानाध्यक्ष से दोषी की शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन मिलने पर लोग शांत हुए।

क्या बोले थानाध्यक्ष

नगर थानाध्यक्ष ने कहा कि धार्मिक स्थल के समीप प्रतिबंधित अवशेष मिला हैं। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही शरारती तत्वों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More