Bettiah

PM मोदी दोपहर 2:30 बजे बेतिया में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित, 19 हजार करोड़ की मिलेगी सौगात

Published by
Share

बेतिया: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेतिया हवाई अड्डा मैदान में एक विशाल जनसभा कों संबोधित करेंगे. बेतिया को 19 हजार करोड़ की सौगात मिलने वाली है. रेल दोहरीकरण, सड़क परियोजना और किसानों को भी बड़ी सौगात पीएम नरेंद्र मोदी देने वाले हैं. दिन के 2:30 बजे पीएम एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. सभास्थल पर 75 हजार कुर्सियां लगाई गई है. लगभग लाखों की भीड़ यहां पर पीएम मोदी को सुनने पहुंचने वाली है।

19 हजार करोड़ की सौगात: पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में लाखों लोग शामिल होंगे. प्रधानमंत्री बेतिया से 19 हजार करोड़ के रेलवे समेत विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. चंपारण में करोड़ो की योजनाओं का काम चल रहा है. सुगौली और लौरिया में मक्का से इथेनॉल बनाने के 125 करोड़ की योजना है. वहीं चप्पे चप्पे पर पुलिस बल शहर में तैनात कर दिए गए हैं. ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में परिंदा भी पर ना मार सके।

रक्सौल हवाई अड्डे पर होगा काम: पाईप से घर-घर रसोई गैस पहुंचाने की योजना पर काम चल रहा है. जुलाई तक पाईप से रसोई गैस मिलना शुरू हो जायेगा. पीएम पैकेज के तहत रक्सौल हवाई अड्डा के लिए 250 करोड़ का आवंटन हुआ है. 121 एकड़ जमीन में रक्सौल में व्यवसायिक हवाई अड्डा का निर्माण होगा. पिपरा कोठी से रक्सौल तक निर्मित एनएच का उद्घाटन भी इस कार्यक्रम में किया जाएगा।

हवाई अड्डा मैदान में जुटेगी भीड़: बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है. बेतिया के हवाई अड्डा मैदान में वह विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. एसपीजी से लेकर सभी सुरक्षा एजेंसियों ने यहां की सुरक्षा को अपने हाथों में ले चुकी है. आसपास के इलाकों की लगातार चंपारण रेंज के डीआईजी जयंतकांत, एसपी अमरकेश डी निरीक्षण कर रहे हैं. बेतिया हवाई अड्डा के सामने ही चार हेलीपैड बनाए गए हैं. ग्राउंड में पहुंचने वालों की लगातार जांच की जा रही है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More