Entertainment

रिलीज से पहले ही प्रभास की ‘सलार’ ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड, KGF की भी निकाली हवा!

Published by
Share

एक लंबे इंतजार के बाद  प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनने वाली प्रभास स्टारर फिल्म ‘सालार पार्ट 1’ के टीजर को रिलीज कर दिया गया है। इंडियन सिनेमा के इतिहास में यह शायद पहली बार हुआ है कि निर्माताओं ने सुबह 5:12 बजे टीजर रिलीज किया है। पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म ‘सालार’ का इंतजार हाल में रिलीज हुए पावर-पैक टीजर के साथ और बढ़ गया है। ये फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, जो अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म केजीएफ के लिए जाने जाते हैं। सालार यकीनन एक सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है जो दर्शकों को दीवाना कर देगी।

मेकर्स ने नहीं छोड़ी कोई कसर

‘सालार’ का टीजर अपने पहले फ्रेम से ही आपका ध्यान खींचती है और हिलने नहीं देती। इसके विजुअल्स भी शानदार हैं और इसका हर शॉट ऐसे शूट किया गया है जो दर्शकों को क्रेजी करने के लिए काफी है। जिस कैनवास पर कहानी सामने आती है वह विशाल और भव्य है, जो फिल्म की ओवरऑल अपील को बढ़ाता है। इसके साथ ही प्रशांत नील ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है कि ‘सालार’ का हर पहलू टॉप पर हो।

टीजर ने मचाई धूम

इस फिल्म का टीजर भी जबरदस्त है और केवल 24 घंटों में टीजर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और हर रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। फिल्म के डायलॉग, ‘शेर, चीता, बाघ और हाथी सबसे खतरनाक जानवर हैं। लेकिन जुरासिक पार्क में नहीं..’ की हर तरफ चर्चा है और यह डार्लिंग स्टार प्रभास का दूसरा नाम बन गया और इस पर मिल रही प्रतिक्रिया के रूप में रिलीज के पहले ही 24 घंटों में 83 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं, जिससे यह सबसे ज्यादा देखा गया टीजर बन गया है। इसने केजीएफ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। टीजर ने इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है और दर्शक अब फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कमाल की होने वाली है फिल्म

‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ पहली बार फेमस निर्देशक प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास की ड्रीम टीम को एक साथ लाती है। इस मेगा प्रोजेक्ट का निर्माण सफल केजीएफ फ्रेंचाइजी के निर्माता होम्बले फिल्म्स के विजय किरागांदुर द्वारा किया गया है और इसमें केजीएफ सीरीज की तकनीकी टीम भी शामिल है। रामोजी फिल्म सिटी और उसके आसपास 14 विशाल सेटों के निर्माण के साथ यह फिल्म ऐसी भव्यता पेश करने का वादा करती है जो बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखी गई है।

कई एक्टर्स आएंगे नजर 

होम्बले फिल्म्स ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू सहित कई शानदार कलाकारों की टुकड़ी शामिल हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित ये फिल्म 28 सितंबर, 2023 को तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी सहित 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More