Categories: Bihar

प्रशांत किशोर ने कहा – नीतीश कुमार पलटूराम के सरदार हो गए हैं, आरजेडी-बीजेपी को भी घेरा

Published by
Share

बेगूसराय में जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। NDA में फिर से जाने पर कहा कि नीतीश कुमार तो हमेशा से ही पलटू राम हैं। अब वह पलटू राम के सरदार हो गए हैं। पूरे बिहार में जितने भी राजनीतिक दल हैं, सब पलटू मार हो गए हैं। आज ये साबित हो गया कि भाजपा वाले भी बड़े पलटू मार हैं।

कल तक बीजेपी वाले कह रहे थे कि नीतीश कुमार के लिए बिहार में दरवाजा बंद है। नीतीश कुमार को गाली दे रहे थे। आज से भाजपा वाले के लिए नया सुशासन बाबू नीतीश कुमार हो गए हैं। अब तक आरजेडी वाले जिनको सुशासन और भविष्य का नेता बता रहे थे। आज शाम होते-होते गाली देना शुरू कर देंगे। इनको शराबबंदी माफिया और भ्रष्टाचार बिहार दिखने लगेगा।

पूरी दुनिया नीतीश कुमार को पलटू राम के नाम से जानते हैं, आज ये साबित हो गया है। नीतीश कुमार ने एक ही रंग में पूरी राजनीतिक व्यवस्था को रंग दिया है। मैंने आज तक चुनाव को लेकर कई भविष्यवाणी की है। शायद ही कभी गलत हुआ हो। महागठबंधन के साथ अगर नीतीश कुमार चुनाव लड़ते तो उनके दल जेडीयू को 5 सीटें भी नहीं आती। ये बात उनके दल वाले भी समझ रहे थे। अगर ये बात प्रशांत किशोर कह रहे हैं तो जेडीयू को पांच सीटें भी नहीं आएंगी।

एनडीए में नीतीश कुमार शामिल हुए हैं, तो निश्चित ही आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और बीजेपी को इसका फायदा होगा। लेकिन विधानसभा चुनाव में भाजपा और नीतीश कुमार को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। इस दौरान प्रशांत किशोर ने लालू यादव पर भी अपनी भड़ास निकाली।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More