वैशाली में राजद जिला महासचिव राजीव रंजन निकला शराब तस्कर, केस दर्ज होने के बाद पार्टी ने किया निलंबित

Published by
Share

शराब तस्करी के आरोपी राजद नेता के खिलाफ वैशाली में एफआईआर दर्ज हुआ है। आरजेडी के जिला महासचिव राजीव रंजन पर आरोप है कि वो पटना से हाजीपुर तक शराब बेचा करता था। इस मामले में 15 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है जिसमें यूपी के लोग भी शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनके पास से 50 लाख रुपये मूल्य का शराब भी बरामद हुआ है।

गिरफ्तार शराब तस्करों में राजद का नेता भी शामिल है जिसकी पहचान वैशाली जिले के राजद महासचिव राजीव रंजन के रूप में की गयी है। राजद नेता के खिलाफ महनार थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। वही इस बात की जानकारी मिलने के बाद राजद जिलाध्यक्ष बैद्यनाथ चंद्रवंशी ने मामले को संज्ञान में लिया और वैशाली के महासचिव राजीव रंजन को पार्टी से निलंबित कर दिया।

वैशाली पुलिस ने बताया कि शराब तस्करों के संबंध में गुप्त सूचना मिलती थी जिसके बाद थानपुर गांव से एक ट्रक को पकड़ा गया जिसमें रखे गये 50 लाख के शराब को बरामद किया गया है। ट्रक में 546 कार्टन शराब पुलिस ने जब्त किया है। जब्त शराब यूपी से लाई गयी थी जिसे वैशाली और आस-पास के इलाकों में डिलीवरी देना था। पुलिस ने मौके से ट्रक के ड्राइवर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

इन तीनों से जब पुलिस ने पूछताछ की तब पता चला कि इसमें राजद नेता सहित 13 लोग शामिल हैं। राजद नेता व वैशाली का जिला महासचिव राजीव रंजन बिदुपुर के रहिमापुर का रहने वाला है। उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है साथ ही 16 अन्य लोगों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज किया गया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। वही जब इस बात की जानकारी राजद के जिलाध्यक्ष बैद्यनाथ चंद्रवंशी को हुई तो उन्होंने मामले को संज्ञान में लिया और वैशाली के महासचिव राजीव रंजन को पार्टी से निलंबित कर दिया।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More