Categories: PatnaPoliticsTrending

INDIA की बैठक से पहले आरजेडी सांसद मनोज झा का बड़ा बयान, CM नीतीश के PM उम्मीदवारी पर ये क्या बोले…

Published by
Share

पटना: राजद के राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने राजद कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार में हो रही जातीय गणना को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री कार्यालय बिहार में हो रही जातीय गणना को रोकने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि जिस तरह कोर्ट में मुकुल रोहतगी ने बातें कहीं, सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता जातीय गणना को लेकर कोर्ट को कुछ कहने का निर्णय लिया है इससे स्पष्ट हो गया है कि प्रधानमंत्री कार्यालय कहीं ना कहीं इसको रोकने का प्रयास कर रहा है।

मनोज झा ने कहा कि मंडल कमीशन जब देश में लागू किया गया तो यही अवधारणा लेकर लागू किया गया था कि समाज के अंतिम पंक्ति में जो व्यक्ति बैठे हुए हैं उनको न्याय देना है उनको आगे बढ़ाना है. इसको लेकर ही बिहार सरकार ने जातीय गणना करवाने का निर्णय लिया है. कहीं ना कहीं इसको रोकने का प्रयास किया जा रहा है, जो ठीक नहीं है।

मनोज झा ने कहा की हाई कोर्ट में भी इसको रोकने का प्रयास किया गया था लेकिन हाईकोर्ट ने क्या जवाब दिया वह सभी ने सुना है. इसके बाद भी सुप्रीम कोर्ट में किसी को याचिकाकर्ता बनाकर भारतीय जनता पार्टी साजिश कर रही है. लेकिन, अब सब कुछ सामने आ गया है. भारतीय जनता पार्टी का पोल खुल गया है. उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री कार्यालय इसको रोकने की कोशिश में है. प्रधानमंत्री और गृह मंत्री नहीं चाहते हैं कि बिहार में जातीय गणना हो।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More